मामा-भांजा गोविन्दा-कृष्णा ने किलर करा ओके के मंच पर जलवा बिखेरा

1 min


स्टूडियो की फिज़ा में संगीत और मस्ती के सुर तैर रहे थे। लोकप्रिय गीत ‘‘गो-गो गोविंदा…..‘‘ के सुर हवा में लहरा रहे थे। स्टूडियो में दर्शक और प्रेक्षक अपनी सांसें रोककर और दिल थामकर डांसर और अभिनेता गोविन्दा के हुनर को सराह रहे थे।
Sugandha, Toshi, Shweta, Govinda and Krushna on Killerr Karaoke on &TV (10)

गोविन्दा, डांस और काॅमेडी के पर्याय हैं और उनकी गायन कला (जो उन्हें अपनी मां, स्व. निर्मला देवी, भारतीय शास्त्रीय संगीत की प्रसिद्ध गायिका, से विरासत मिला है) भी किसी से छुपी नहीं है। मंच पर गोविन्दा जैसे विशाल व्यक्तित्व के अतिरिक्त गायक कलाकार – श्वेता पंडित, सुगंधा मिश्रा, शरीब साबरी, तोशी साबरी, श्रीराम चंद्रा एवं शिबानी कश्यप इस सप्ताह – टीवी पर शनिवार, रात्रि 9.00 बजे प्रसारित होने वाले कार्यक्रम किलर करा ओके में मनोरंजनपूर्ण प्रस्तुत करेंगे।
Govinda and Krushna on Killerr Karaoke on &TV (3)
इस शो में प्रतिभागियों के समक्ष यह चुनौती होती है कि उन्हें लोकप्रिय गीत गाने होते हैं और साथ में उन्हें एकाग्रता भी बना कर रखनी होती है, क्योंकि अस्वाभाविक रुप से उनका ध्यान भंग करने का प्रयास किया जाता है। यह एक बड़ी चुनौती है और यह देखना आनंददायक होगा कि गायक गायन और मनोरंजन दोनों की चुनौती कैसे स्वीकार करते हैं। मेजबान कृष्णा और मामा गोविंदा सभी चुनौतियों का सामना करते हुये मंच पर धमाल मचा देंगे।

Govinda and Krushna on Killerr Karaoke on &TV (7)
यहां ‘‘डबल धमाका‘‘ में गोविंदा फिल्म ‘पार्टनर‘ के गीत ‘केंदी पो‘ पर अपने विशिष्ट डांसिंग स्टेप्स दिखायेंगे। कृष्णा मंच पर उनका साथ देंगे। इस एपिसोड में मामा-भांजा मिलकर मंच पर धमाल मचायेंगे। हर तरफ गीत-संगीत के तराने गूंजेंगे।

Govinda and Krushna on Killerr Karaoke on &TV (9)


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये