ममूटी और प्राची तेहलान स्टारर फिल्म ‘मंमगम’ का पहला गाना रिलीज़

0 23

Advertisement

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ममंगम ने अपना पहला गीत जारी किया। इस फिल्म के सभी मुख्य पात्रों को अभिनीत करते हुए, यह गीत 20 अक्टूबर को रात 9 बजे, लहरी म्यूजिक टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर श्रोताओं के लिए उपलब्ध कराया गया था। इसके अलावा, कोच्चि में कल एक आधिकारिक संगीत लॉन्च कार्यक्रम हुआ।

Prachi Tehlan

श्रेया घोषाल द्वारा गाया और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, यह गीत प्राची के दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि उन्हें मुक्कुठी की शूटिंग के दौरान अपने अंदर छिपे हुए शास्त्रीय नर्तक का पता लगाने के लिए मिला था। ममंगम की प्रमुख अभिनेत्री ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैंने 2018 में विशु देव सर के साथ एक ही गाना शूट किया। बाद में, हमने इसे बृंदा मास्टर के साथ शूट किया। और अगर आप मुझसे पूछें, तो उन दोनों के साथ काम करना एक सरासर खुशी थी। वे बेहद प्रतिभाशाली लोग और अविश्वसनीय पेशेवर हैं। ”

Prachi Tehlan

प्राची अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अपनी कड़ी मेहनत के साथ डांस मास्टर्स को प्रभावित करने से अभिभूत महसूस करती हैं। “एक गैर-नर्तक होने के नाते, पूर्णता के साथ प्रदर्शन करना और मेरे आकाओं का दिल जीतना बेहद चुनौतीपूर्ण था। लेकिन इस दुनिया में कुछ भी नहीं जानने से बेहतर है कि वे कला के प्रति आपकी ईमानदारी और समर्पण को पसंद करते हैं। ”

Prachi Tehlan

‘मुक्कुठी’ (जो मूल रूप से एक नाक की अंगूठी को संदर्भित करता है) एक बहुत ही कामुक गीत है, जिसमें बहुत सारे रंग और दीए लैंप हैं। सेट असाधारण हैं और दृश्य बेहद आकर्षक हैं। कोच्चि के गर्म मौसम में 4 दिनों तक शूट किया गया, जिसमें बहुत सारे गहने और भारी परिधान थे, मुक्खुटी प्राची के लिए किसी लड़ाई से कम नहीं था। “मैंने खुद को बुरी तरह से चोटिल होते देखा है, इस गाने की शूटिंग के दौरान हाथों में चकत्ते और कान में खून भरा हुआ है।” लेकिन टीम की भावना और प्रेरणा से स्वामी ने उसे किसी तरह बाहर निकालने में मदद की।

Prachi Tehlan
Prachi Tehlan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.