विराट-अनुष्का की बेटी वामिका को धमकी देने वाले व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार

1 min


टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ इंडियन टीम की हार के बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को ऑनलाइन बलात्कार की धमकी दी गई थी। वहीं धमकी देने वाले उस व्यक्ति को हैदराबाद से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने दी है।

आपको बता दें कि, आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है। मुंबई पुलिस ने बताया कि, 23 वर्षीय रामनागेश अलीबाथिनी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को मुंबई लाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसे हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह पहले फूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था।

इसी के साथ ये भी बता दें कि, ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से ICC T20 विश्व कप का पहला मैच गंवा दिया था। वहीं हार के बाद, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी औसत गेंदबाजी के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था इतना ही नहीं उन्हें गालियां भी  दी जा रही थी।

वहीं विराट और अनुष्का की बेटी वामिका को धमकी देने के बाद यूजर ने अपना @Criccrazyygirl नाम से ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया गया था।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri