सब की दीपावली के लिये मानव गोहिल का साहसी एक्ट!

1 min


मानव गोहिल, जो कि सब टीवी के ‘यम हैं हम‘ में दमदार यमराज का किरदार निभा रहे हैं, को सब की दीपावली के दौरान अपनी बहादुरी और ताकत दिखाने का मौका मिला है। मानव बॉलीवुड के चर्चित गानों की मेडली पर अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी देबिना बनर्जी (धुरमोना) और प्यारी रूबीना दिलाइक के साथ परफॉर्म करेंगे। ये तीनों पंजाब राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे और उत्साह और रंगीन वेशभूषा उनके ऐक्ट में नजर आयेगी।

मानव खुद भी इस ऐक्ट को लेकर बेहद उत्साहित थे, क्योंकि वे एक लाल रंग के सिंहासन पर एरियल एंट्री करेंगे और एक गाने के लिये देबिना और रूबीना को अपने कंधों पर बैलेंस करेंगे। कोरियोग्राफी में मानव दोनों ही महिलाओं को बेहद खूबसूरती से घुमाते नजर आयेंगे और यह निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित करेगा व उन्हें मनोरंजन प्रदान करेगा।

मानव गोहिल ने बताया, ‘‘मुझे परफॉर्मेंस में काफी मजा आया और यह पहली बार है जब मैं स्टेज पर देबिना व रूबीना के साथ परफॉर्म कर रहा था। इसलिये यह एक्ट मेरे दिल के बेहद करीब है। हमने एक सप्ताह तक अभ्यास किया, क्योंकि हमारे एक्ट में काफी लिफ्ट्स व टर्न्स थे और मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मैं सही स्टेप्स लूं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसकों को यह पसंद आयेगा, क्योंकि हमने इस बार कुछ अलग करने की कोशिश की है।‘‘

इन तीनों को हिन्दी के चर्चित गाने टुंग टुंग और गाला गूडियां पर थिरकते देखें।

देखिये ‘सब की दीपावली‘, शुक्रवार 6 नवंबर को, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये