रमजान के महीने में बिकिनी पहन वीडियों शेयर करने पर मंदाना करीमी हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

1 min


मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी अकसर अपने सेक्सी फोटोशूट और बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी फोटोज तेजी से वायरल होती है। फैस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद है। लेकिन इस बार ऐसा नही हुआ है। मंदाना करीमी को रमजान के पवित्र महीने में बिकिनी में तस्वीरें शेयर करना भारी पड़ गया है। उनके फैंस यह तस्वीर देखकर काफी नाराज हैं और उन्हें ट्रोल करते हुए कई भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एकवीडियों शेयर की है। जिसमें वह ब्लू कलर की बिकिनी पहने बेहद सेक्सी लग रही है। मंदाना आईने के खडें  बोल्ड अँदाज में नजर आ रही है। वीडियों में मंदाना का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। उनकी यह वीडियों पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। फैंस उनकी इस वीडियों को काफी पसंद भी कर रहे है।लेकिन कुछ लुगों को उनका यह वीडियों पोस्ट करना बिलकुल पसंद नहीं आया है। यूजर्स ने कई तरह से मंदाना को ट्रोल किया है। किसी को रमजान के पवित्र महीने में इस तरह का उनका वीडियो पसंद नहीं आया तो किसी को 30 साल की मॉडल का फिगर अच्छा नहीं लगा। एक यूजर्स ने लिखा है कि रमजान के महीने में बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर रही हो, बहुत ही गर्व हो रहा होगा। तो किसी ने लिखा है कि आपका हार्ड वर्क साफ दिखता है।

बता दें मंदाना   मंदाना एक साहसी महिला हैं, जो अपनी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल करने में कामयाब हुई हैं। उन्होंने अपने फिगर को एक नया शेप देने के लिए काफी वर्कआउट किया है। व सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पडा़ है। वह अपनी लव लाइफ, रिलेशनशिप, तलाक तो कभी हॉट तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। मंदाना करीमी ‘भाग जॉनी’, ‘मैं और चार्ल्स’, ‘क्या कूल हैं हम-3’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है। फिल्मों के अलावा मंदाना कई टीवी शोज में भी दिखाई दी हैं।

🦋 #fhmmagazine

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये