12 बार कोशिश करने के बाद भी नहीं हारी मंदिरा बेदी, आप भी देखिए वर्कआउट वीडियो

1 min


मंदिरा बेदी वर्कआउट

48 साल की उम में भी खुद को इस तरह फिट रखती हैं मंदिरा बेदी

इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सभी बॉलीवुड स्टार्स घर पर ही रहकर अपना वर्कआउट कर रहे हैँ। हर रोज सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी ने भी अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। आपको देखकर हैरानी होगी कि 48 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी इतना मुश्किल वर्कआउट करती हैं। इस उम्र में भी वो इतनी फिट इसी वजह से हैं क्योंकि वो अपनी फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। मंदिरा बेदी का वर्कआउट वीडियो लोग सोशल मीडिया पर बार-बार देख रहे हैं।

12 बार लगातार की हैंडस्टैंड की कोशिश

आप खुद भी देखिए मंदिरा बेदी का वर्कआउट कितना मुश्किल है। अपने वर्कआउट वीडियो में वो हैंडस्टैंड करते हुए नज़र आ रही हैं और खुद को बैंलेस कर रही हैं। वीडियो में मंदिरा जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। आप भी देखिए कैसे वो लगातार 12 बार हैंडस्टैड करने की कोशिश करती नज़र आ रही हैं। लेकिन 12 बार कोशिश करने के बाद आखिरकार वो हैंडस्टैंड करने में सफल हुईं और खुद को बैलेंस करने की कोशिश भी कर रही हैं।

लिखा ये स्पेशल मैसेज

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”आज मैंने 12 बार कोशिश की ताकि मैं अपने फॉर्म को बेहतर कर सकूं और बिना दीवार को छुए खुद को बैलेंस कर सकूं। लेकिन अभी इसमें माहिर होने के लिए मुझे बहुत बार कोशिश करनी है। मैं आज और हमेशा वर्क इन प्रोग्रेस हूं”। मंदिरा बेदी का ये वीडियो हम सभी को इंस्पायर करने वाला है। लोग उनके इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंउर्वशी रौतेला का नया गाना ‘बीट पे ठुमका’ रिलीज, दुल्हन बनकर किया जबरदस्त डांस

SHARE

Sangya Singh