मुंबई में होगा मैनहंट इंडिया 2019 का शानदार आयोजन

1 min


Manhunt-India-2019-Contest-In-Search-Of-Yet-Another-John-Abraham-And-Dino-Morea

मैनहंट इंडिया ने 2019 के लिए मिस्टर रोसको डिकेंसन (प्रेसिडेंट मैनहंट इंटरनेशनल), अहमद कबीर शादान (नेशनल डायरेक्टर मैनहंट इंडिया) और रितु सूद (एसोसिएट डायरेक्टर मैनहंट इंडिया) की उपस्थिति में बी लाउंज जुहू, मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रन्स में ऑडिशन की घोषणा की।

आपको बता दें कि मैनहंट इंडिया, मैनहंट इंटरनेशनल की सहायक कंपनी है और मैनहंट इंडिया पुरुष मॉडलों के लिए एकमात्र प्रतिष्ठित और मान्य पुरुष पेजेंट है, और बॉलीवुड के कई प्रतिभाशाली अभिनेता जैसे जॉन अब्राहम, डिनो मोरया आदि इसके विनर रहे हैं। इस वर्ष मैनहंट इंडिया की मेजबानी और आयोजन नेशनल डायरेक्टर अहमद कबीर शादान और एसोसिएट निर्देशक रितु सूद द्वारा ब्लूम फेयर प्रोडकशन कंपनी के अंडर किया जा रहा है।

मैनहंट इंडिया के ऑडिशन प्रमुख शहरों में किए जाएंगे। दिल्ली ऑडिशन 18 अगस्त 2019 को होटल द ललित, नई दिल्ली में होगा। चंडीगढ़ ऑडिशन 1 सितंबर 2019 को होटल माउंटव्यू में होगा जबकि बैंगलोर ऑडिशन 28 सितंबर 2019 को होटल द ललित में होगा। हैदराबाद ऑडिशन 29 सितंबर 2019 को रेडिसन ब्लू में होगा। मुंबई ऑडिशन 06 अक्टूबर 2019 को होटल द ललित में और ग्रैंड फिनाले मैनहंट इंडिया 25,26,27 अक्टूबर 2019 को नितिन देसाई के एंडी फिल्म वर्ल्ड, कर्जत, मुंबई में होगा। आपको बता दें कि इस मैनहंट इंडिया का विजेता मनीला फिलीपींस में 15 से 23 फ़रवरी 2020 को आयोजित होने वाले वर्ल्ड फाइनल में भारत का प्रतिनिधित्व करेगा और दुनिया भर के अन्य 40 इंटरनेशनल मॉडल्स के साथ भाग लेगा।

अहमद कबीर शादान (नेशनल प्रमुख मैनहंट इंडिया) ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैनहंट इंडिया देश के प्रतिभाशाली युवकों के लिए एक सुनहरा मौका प्रदान कर रहा है। यह बेहद प्रतिष्ठित मुकाबला है जिसके विनर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी सफलता दर्ज कराई है चाहे जॉन अब्राहम हों या फिर डीनो मौर्या हों, यही खिताब जीतकर वे मॉडल बने और फिर फिल्म स्टार का दर्जा हासिल किया। इस मौके पर अहमद कबीर शादान ने उस सर्टिफिकेट को भी दिखाया जिसमें उनकी कंपनी ब्लूम फेयर प्रोडकशन को मैनहंट इंडिया का आयोजन करवाने की औफिशियल परमीशन दी गई है। उन्होंने कहा कि इस सर्टिफिकेट से यह क्लियर हो जाता है कि इंडिया में और कोई मैनहंट इंडिया का आयोजन नहीं करवा सकता।

एसोसिएट डायरेक्टर रितु सूद ने एक सवाल के जवाब में यहां कहा कि आम तौर पर लड़कियों के लिए काफी संख्या में ब्यूटी कंटेस्ट होते हैं मगर पुरुषों के लिए अधिक प्लेटफॉर्म नहीं होते, इसलिए इस मैनहंट इंडिया की अहमियत काफी बढ़ जाती है कि यह हमारे देश के प्रतिभाशली पुरुषों को एक प्लेटफॉर्म मुहैय्या करवाएगा और विजेता को अपना हुनर दिखाने के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच भी प्रदान करवाएगा। मशहूर सेट डिजाइनर नितिन देसाई का स्टूडियो एंडी फिल्म वर्ल्ड, कर्जत, मुंबई इसका वेन्यू पार्टनर है जहां इस मुकाबले का फाइनल होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये