बेटे युवान का पहला जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली पहुंचे मनीष पॉल

1 min


सबसे मशहूर टेलीविज़न होस्ट मनीष पॉल एक कलाकार होने के साथ साथ एक फैमिली मेन भी हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता हाल ही में 15 जून को अपने बेटे, युवान पॉल के पहले जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए दिल्ली आ रहे है। मनीष ने अपने पेशेवर प्रतिबद्धताओं और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद जन्मदिन समारोह को अपने परिवार मनाने की तैयारी की है। घड़ी के चारों ओर काम करने के बाद इस हफ्ते उसे अच्छी तरह से अर्जित तोड़ के रूप में सेवा देगा।

सूत्रों के अनुसार खबर है की “मनीष ने अपने बेटे के जन्मदिन समारोह के लिए बहुत समन्वय और सक्षम योजना है। अपने कार्यक्रम के कारण उन्हें अपने परिवार के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है यही कारण है कि उन्होंने गुड़गांव में अपने परिवार, दोस्तों और विस्तारित परिवार के साथ एक बड़ा जश्न मनाने का फैसला किया ताकि हर कोई इस बड़े दिन का हिस्सा हो।

मनीष कहते हैं, “यह युवान का पहला जन्मदिन है और पूरे परिवार के मुकाबले इसे मनाने का बेहतर तरीका क्या है? हम गुड़गांव में एक साथ मिलेंगे, और मेरे पूरे परिवार- मेरे विस्तारित परिवार सहित वहां होंगे।“ आपको बता दें की समारोह के एक हिस्से के रूप में, मनीष पुराने और बेघर लोगों के लिए एक एन.जी.ओ की भी यात्रा करने की योजना बना रहे है। एक स्रोत कहते हैं, “जब भी मनीष दिल्ली में होते है, तो वह इस एन.जी.ओ की यात्रा करते है। इस बार भी वह वहां जा रहे हैं और अपने बेटे के जन्मदिन के एक दिन पहले और साथ ही जूते और भोजन का वितरण भी करेंगे। उन्हें पता चला कि आश्रय घर में लगभग 400 लोगों रहते हैं और उन्होंने सभी को प्रदान करने की व्यवस्था पहले से ही कर ली है।

 

SHARE

Mayapuri