सलमान के दबंग वर्ल्ड टूर में मनीष पॉल गाएंगे रैप

1 min


मनीष पॉल, जो अपने हाजिरजवाबी और कॉमिक टायमिंग के लिए जाने जातें हैं। वह पहली बार अपनी आवाज का जादू बिखरने के लिए तैयार हैं। सलमान खान की दबंग वर्ल्ड टूर में वह परफॉर्मेन्स देनेवाले हैं।

 मनीष पॉल एक रैप गानेवाले हैं। और सुनने में आ रहा हैं, की फिलहाल मनीष पॉल अपने इस रैप गाने के बोल लिखने में व्यस्त हैं। सूत्रों के अनुसार, “मनीष पॉल इस रैप गीत को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इस मजेदार ट्रैक को लिखने में फिलहाल व्य़स्त है। मनीष इस गाने का स्टेज पर लाइव प्रदर्शन करेंगें।”DA BANG -The Tour POSTER

सलमान खान के साथ पहली बार मनीष वर्ल्ड टूर पर जा रहें हैं। इस शो को होस्ट करने के अलावा मनीष पहली बार इसमें गाना भी गानेवाले हैं। इसिलिए फिलहाल वह रिहर्सल में व्यस्त हो गयें हैं।

इस टूर के बारे में बताते हुए मनीष कहतें हैं, “मुझे हमेशा से ही रैप गीत पसंद आतें रहें हैं। और मेरी ख्वाहिश थी की, एक ना एक दिन स्टेज पर मैं भी गाउँ। और दबंग टूर से ज्यादा अच्छा कौनसा वैश्विक मंच मुझे इसके लिए मिलनेवाला था। मेरे रैप गीत को लय और ताल होगा। मुझे उम्मीद हैं, की दर्शकों को यह पसंद आयेंगा और वह मुझे प्रोत्साहन देंगें।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये