मनिंदर सिंह ने जयपुर ट्रिप से अपनी फैमिली को किया सरप्राइज

1 min


अपनों को खुश देखकर एक अलग तरह की खुशी का एहसास होता है. और वह तब और बढ़ जाता है जब आप उनकी खुशी की वजह बनते हैं. ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में कन्हैया की भूमिका निभा रहे मनिंदर सिंह लंबे समय तक अपने माता-पिता से दूर रह रहे हैं. इसलिए उन्होंने अपनी बहन के साथ मिलकर जयपुर में अपने मम्मी-पापा को उनकी सालगिरह पर प्यारा सा सरप्राइज देने का फैसला किया. अपने बिजी शेड्यूल के कारण उनको अपने परिवार के साथ बहुत कम समय बिताने का मौका मिला. लेकिन उन्होंने इसे पहले से अच्छी तरह प्लान किया था ताकि वह प्रोडक्शन हाउस को पहले से इसकी जानकारी देकर छुट्टी ले सकें।

उन्होंने राजस्थान जाने का फैसला किया क्योंकि वहाँ उनका परिवार पहले नहीं गया था. मनिंदर और उनकी बहन ने रिजॉर्ट बुक किया. हालाँकि उनके मम्मी-पापा ने सोचा कि वे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं होंगे. वे निराश थे कि मनिंदर उनके साथ नहीं आ पाएँगे।

यह मेरे लिए एक खूबसूरत क्षण था

इस बारे में बताते हुए मनिंदर कहते हैं, “ मेर मम्मी-पापा आगरा से आ रहे थे, मेरी बहन दिल्ली से आ रही थी और मैं मुंबई से जा रहा था. हम सभी अलग-अलग जगहों से आ रहे थे. मैं उनसे पहले पहुँच गया था और मेरा उनके लिए रिसोर्ट में इंतजार करते हुए उनके चेहरे को देखना अनमोल था.  हमने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया. वे बहुत खुश थे. यह मेरे लिए एक खूबसूरत क्षण था क्योंकि यह पहली बार था मेरा पूरा परिवार एकसाथ कहीं बाहर था।”

मनिंदर सिंह बेहद खुश हैं कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला और भविष्य में भी वे अपने माता-पिता के साथ इस तरह की छुट्टियाँ बिताना चाहते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri