स्टाइलिश मैन है मनीष चौधऱी

1 min


सोनी टीवी का ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ में एक बेहतरीन कास्ट को शामिल किया गया है, जैसे कि नमित खन्ना, पलक जैन, मनीष चौधरी, अंकित राज और कई अन्य प्रसिद्ध नाम। इस शो ने अपने दर्शकों के साथ अच्छी पकड़ बना ली है और निश्चित रूप यह लगातार आगे बढ़ रहा है। इसके अलावा, उन्होंने प्रसिद्ध स्टाइलिस्ट गुंजन अरोड़ा को भी शामिल किया है, जिन्होंने ‘हैदर’, ‘डिअर माया’ आदि जैसी कई फिल्मों के लिए डिजाइन और स्टाइल किया है। उन्होंने ‘चटनी’ व अन्य कुछ शॉर्ट फिल्म्स के लिए भी स्टाइलिंग की है।

कॉस्ट्यूम्स को काफी असली और दर्शकों से जुड़ने योग्य बनाने के लिए, गुंजन (डिजाइनर और स्टाइलिस्ट) को किरदार के साथ निकटता से काम करना पड़ा था और एक्टर के विशेष गुणों की प्रत्येक फैशन जानकारी को भी ध्यान में रखा था। युवा लोगों के बीच, गुंजन कहती हैं, “मनीष चौधरी निस्संदेह रूप से सेट पर स्टाइलिश मैन हैं और के.के. रेड्डी के अपने किरदार के साथ जो कि एक दक्षिण भारतीय हैं, बिजनस टाइकून है और जिसका व्यक्तित्व बहुत मजबूत है, वह हमें उनकी स्टाइलिंग करने के लिए काफी विभिन्नताएं देते हैं।” वह पारंपरिक और बिजनस टाइकून दोनों ही लुक दिखाते हैं। उनका व्यक्तित्व ऐसा है कि वह दिए गए किसी भी किरदार में सही बर्ताव के साथ खुद को ले आते हैं। 

उत्तर भारतीय होकर मनीष चौधरी एक अमीर दक्षिण भारतीय की भूमिका निभा रहे हैं।

शो में मनीष चौधरी की स्टाइल के बारे में उनसे बात करते हुए, वह कहते हैं, “के.के. रेड्डी का किरदार निभाना वाकई लाजवाब रहा है। इसके कॉस्ट्यूम और पहनावा काफी असली और नया है। स्टाइलिस्ट गुंजन ने हमारी खूबियों की हर जानकारी पर काम किया है।”

‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ के लिए डिजाइनिंग और स्टाइलिंग पर ज्यादा बात करते हुए, वह कहते हैं, “ये प्यार नहीं तो क्या है दिल्ली के असली सार को प्रस्तुत करता है और शो की ताजगी को ध्यान में रखते हुए, हमें एक्टर्स के कॉस्ट्यूम्स के साथ काम करना था। पलक के परिष्कृत पर पॉश लुक से लेकर, नमित खन्ना जैसे दिलकश को नियमित लुक में दिखाने और मुझ जैसे उत्तर भारतीय को दक्षिण भारतीय अवतार में दिखाने तक, हर किरदार जीवंत हो उठा है। अगर मेरी बात करें, तो कई लुक आजमाए और जांचे गए और अंतत: हम एक समान समाधान पर पहुंचे। मुझे वे परिष्कृत कलर योजनाएं और परिधान पसंद हैं, ​जो मेरे लिए चुने गए हैं। यह काम करने के लिए एक सहयोगी टीम है साथ ही साथ आपके क्रिएटिव दिमाग को कुछ रचनात्मक करने के लिए जगह भी देती है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये