कोविड के इस लड़ाई में एक्टर मनीष पॉल ने की अनोखी पहल

1 min


कोविड के इस लड़ाई में एक्टर मनीष पॉल ने की अनोखी पहल! बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर से की मुलाकात – बताया ऐसे बचे इस महामारी से!

कोरोना एक काल की तरह लोगों को अपने चपेट में ले रहा हैं। जहाँ जिंदगी हार मान बैठी हैं वही इंसानियत, अपनी बाहें खोल कर लोगों की मदद कर रही हैं। आम आदमी से लेकर खास शक्स, हर कोई इस मुश्किल हालात में साथ देने के लिए खड़ा हैं । एक्टर मनीष पॉल से भी जो बन पाए वो कर रहे हैं। हर मुमकिम कोशिश कर रहे हैं कि कोरोना से जूझ रहे लोगो की और इस देश के हर नागरिक तक ज्यादा से ज्यादा जरूरी जानकारी दे पाए तांकि उस जानकरी का लोग समय रहते उपयोग कर सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

हाल ही में मनीष पॉल ने ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ शो लांच किया जो कि यूट्यूब पर दिखाया जाएगा और इस शो के पहले एपिसोड में मनीष कोरोना से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण बातों को बताएंगे। जहाँ पर मनीष, बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर गौतम भंसाली के साथ बात करते नजर आएंगे। जिसमें मनीष ,डॉक्टर से जानेंगे कि कौन सा मास्क पहनना ज्यादा जरूरी हैं ?  कौन सा टेस्ट कराना जरूरी हैं? वैक्सीनेशन से डरना नही चाहिए ? ऑक्सीजन की कमी को कैसे पुरा करना चाहिये ?

 डॉक्टर भंसाली भी मनीष की सारे सवालों का बखूबी से जवाब देते नजर आएंगे। शो की कुछ झलकियां मनीष ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हुई हैं। जिसे यु ट्यूब पर टेलीकास्ट किया जाएगा ।

मनीष द्वारा लिया गया ये पॉडकास्ट बातचीत इस वक़्त एक रामबाण की तरह हैं । जो आज के मुश्किल हालात में बहुत जरूरी हैं। एक सकारात्मक सोच, और एक नेक कदम, इस महामारी को जड़ से खत्म करने में काफी हैं।

वैसे मनीष अपने एक बहुत ही सफल रेडियो जॉकी और वीडियो जॉकी रह चुके हैं। बतौर एंकर और होस्ट के जरिये भी मनीष अपने कला का अप्रतिम प्रदर्शन कर चुके हैं । पिछले साल मनीष की शार्ट फ़िल्म हिचकी को भी काफी पसंद किया गया और बहुत ही जल्द मनीष पॉल नजर आएंगे धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म जुग जुग जियो में । जिसमें उनके साथ नजर आएंगे वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ।

Link for reference-

SHARE

Mayapuri