मनीश पॉल बैक टू बैक शूट शेड्यूल के बाद कम्यूट पर पावर नैप लेते नज़र आए

1 min


मल्टी-टैलेंटेड स्टार मनीष पॉल वर्तमान में बहुप्रतीक्षित ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और साथ ही ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के नवीनतम सीजन की मेजबानी भी कर रहे हैं। एक साथ दो शूटिंग को आसानी से करते हुए, मनीष ने अपनी कार में पावर नैप लेते हुए, दो स्थानों के बीच ड्राइविंग करते हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट करके अपने व्यस्त कार्यक्रम में एक अंतर्दृष्टि साझा की।

वर्तमान में मनीष, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोली के साथ पुणे में धर्मा प्रोडक्शंस के जुग जुग जीयो की शूटिंग करते हुए, एक शानदार समय का आनंद ले रहे हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखी जाती रही है। इस बीच, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो के मनोरंजन मूल्य को जोड़ते हुए, प्रतियोगियों और जजों के साथ मेजबान के मजेदार सेगमेंट टीआरपी चार्ट पर राज करते रहते है।

शोबिज में प्रवेश करते हुए, मनीष पॉल ने एक आरजे, वीजे, अभिनेता, गायक के साथ-साथ एक मेजबान के रूप में एक सफल करियर के साथ मनोरंजन के विभिन्न क्षेत्रों पर विजय प्राप्त की है। मनीष को ‘स्टेज के सुल्तान’ के रूप में जाना जाता है, उन्हें उनकी सहजता और सराहनीय बोलचाल के कौशल के साथ मनोरंजन करने के लिए सराहा जाता रहा है।

हाल ही में, अभिनेता-मेजबान ने ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ भी लॉन्च किया, जो दुनिया के अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों को अपनी अनकही कहानियों को पेश करने के लिए एक मंच प्रदान करता है, जो समाज में बदलाव और जागरुकता फैलाने का काम करता है। भारती सिंह, शरद केलकर, प्रज्ञा कपूर जैसे अभिनेताओं के बाद हाल ही में एली अवराम ने शो की शोभा बढ़ाई।

‘जुग जुग जीयो’ और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के साथ, मनीष के पास भविष्य के लिए परियोजनाओं की एक दिलचस्प फेहरिस्त है, जिसके जल्द ही सामने आने की उम्मीद है।

SHARE

Mayapuri