उत्कर्षा जी के साथ काम करना जीवन के पूर्ण चक्र को फिर से पूरा करने जैसा लगता है। – मनित जौरा

1 min


Utkarsha Naik prem bandhan manit jaura

मुंबई, 10 दिसंबर 2020: इतने बड़े मनोरंजन उद्योग में, यह अक्सर ऐसा नहीं होता है कि अभिनेताओं को काम करने के लिए वह सह-कलाकार मिलते हैं जिनके साथ उन्होंने पहले काम किया हो। लेकिन जब वे करते हैं,  उन्हें अपनापन महसूस होता है। ऐसी ही एक जोड़ी दंगल टीवी के प्रेम बंधन की टीम में फ़िर से साथ आई। ज्योति वेंकटेश

मैं प्रेम बंधन के मॉक शूट पर उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित था जब मुझे पता चला कि वह फिर से….

 Utkarsha Naik prem bandhan manit jaura जबकि मनित जौरा और छवी पांडे की ताज़ा केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है, उत्कर्षा नायक और मनीत जौरा माँ-बेटे की जोड़ी को भी बखूबी निभा रहे हैं।दूसरी बार है जब उन्हें एक शो में मां-बेटे के रूप में जोड़ा गया है। अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, मनित कहते हैं, “उत्कर्षा जी के साथ काम करना ऐसा लगता है जैसे जीवन का पूरा चक्र फिर से पूरा हो गया हो। भले ही 2013 में हमारा शुरुआती प्रोजेक्ट बहुत छोटा था, लेकिन मैं वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए उत्साहित था, जिसे अभिनय का भी शौक हो और खाने का भी। लेकिन व्यस्त मुंबई में रहते हुए, हम बहुत लंबे समय से एक-दूसरे से मिलने में असमर्थ थे।

Utkarsha Naik prem bandhan manit jaura मैं प्रेम बंधन के मॉक शूट पर उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित था जब मुझे पता चला कि वह फिर से मेरी माँ की भूमिका निभा रही है। मेरे लिए उस व्यक्ति के साथ एक अच्छा रिश्ता होना महत्वपूर्ण है जो आपकी माँ की भूमिका निभाती है अन्यथा यह नकली लगता है। और यह उत्कर्षा जी के साथ पाकर असत्य लगता है। मैं वास्तव में उनके साथ कुछ बेहतरीन दृश्यों और अच्छी यादों के लिए तत्पर हूं। ”

देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर

Utkarsha Naik prem bandhan manit jauraदर्शक भी इस बेहतरीन जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर । दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

SHARE

Mayapuri