हर्ष के किरदार के चलते मुझे एक ब्रेक की बहुत जरूरत थी! – मनित जौरा

1 min


हर्ष का किरदार मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत कठीन है इसलिए मुझे एक ब्रेक की बहुत जरूरत थी! – मनित जौरा

Jyothi Venkatesh

टेलीविजन अभिनेताओं का शेड्यूल बहुत हेक्टिक होता है क्योंकि सप्ताह के लगभग हर दिन उनका शो टीवी पर आता है।इसलिए उन्हें ब्रेक के लिए बहुत कम समय मिलता है।और दंगल टीवी के प्रेम बंधन में अपने किरदार हर्ष के लिए पसंद किए जा रहे मनित जौरा इस समय का बहुत अच्छा उपयोग करते है। शो में, हम मनित को एक मानसिक रूप से विकलांग हर्ष के रूप में देखते हैं, जो पात्र निभाना बहुत मुश्किल है। इसलिए, उन्होंने कुछ समय निकाल के एक ब्रेक लेने का फैसला किया और वह पंजाब में अपने गृहनगर वापस अपने परिवार से मिले।

मैं अपने परिवार से भी बहुत समय तक नहीं मिला था

“में काम में बहुत बिज़ी रहता हूं और मेरा चरित्र हर्ष शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत कठीन है। इसलिए मैंने एक छोटा ब्रेक लेने का फैसला किया है। जब भी मुझे लगता है कि मुझे कुछ नया शुरू करने की जरूरत है, मैं प्रकृति में समय बिताने का फैसला करता हूं। और मैं अपने परिवार से भी बहुत समय तक नहीं मिला था तो यह मौका मैने उनसे मिलने के लिए इस्तेमाल किया। और मैंने अपने घोड़ों की सवारी करना बहुत याद किया! मुझे उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है। इसके अलावा, एक बार ब्रेक पर जाने के बाद मैं माखन और सरसो के साग और मक्के की रोटी, गाजर का हलवा और बाकी सब कुछ बिना सोचे समझे खाता हूं। और पंजाब  से बेहतर इन चीजो का स्वाद कहीं नहीं है। और अब मैं काम पर लौट आया हूं और अभी से ही मेरे अगले ब्रेक का इंतजार कर रहा हैं।”

वास्तव में ब्रेक लेने का कोई बेहतर तरीका नहीं है और हम स्क्रीन पर मनित को अधिक देखने के लिए उत्साहित हैं।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर।हर्ष मानित जौरा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये