मंजरी फडनीस ने टेलीविजन को कहा ‘ना‘

1 min


टेलीविजन उद्योग का यह वह समय है, जब बड़े-बड़े सितारे बड़े पर्दे पर अपनी चमक फीकी पड़ने के बाद धीरे-धीरे छोटे पर्दे का रूख कर रहे हैं। ऐसे में बहुत कम कलाकार ही ऐसे होंगे, जो भूमिकाओं की पसंद और बड़े पर्दे की लोकप्रियता को बरकरार रखने के लिये छोटे पर्दे पर आने से मना कर दें। मंजरी फडनीस ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं। 2008 में फिल्म जाने तू…. या जाने ना में इमरान खान के साथ काम करके सुर्खियों में आईं मंजरी ने टेलीविजन के एक ऑफर को ठुकरा दिया है।

मंजरी एक प्रतिभाशाली गायिका हैं। उन्होंने टेलीविजन पर एक रियलिटी शो से अपना कॅरियर शुरू किया था। इसके बाद जल्द ही उन्होंने देश भर की फिल्मों में बिल्कुल अलग हटकर और प्रभावशाली भूमिकाओं को निभाकर अपनी पहचान बनाई। हाल ही में मंजरी से स्टार प्लस के आगामी शो ‘लव का है इंतजार‘ में प्रमुख अभिनेत्री का किरदार निभाने के लिये सम्पर्क किया गया। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि मंजरी फिलहाल टेलीविजन पर नहीं लौटना चाहती और बॉलीवुड एवं अन्य प्रोजेक्ट्स में ही काम करती रहेंगी।

खैर, हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही टेलीविजन पर उनकी वापसी देखने को मिलेगी! देखिये ‘लव का है इंतजार‘, 15 मई से स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये