मनमर्जियां के सेट पर मोनिका की कुकिंग का जलवा

1 min


दोस्ती…यारियां….मनमर्जियां की कास्ट और क्रू मोनिका सहगल की कुकिंग की दीवानी हो गयी है। यह सब एक दिन लंच ब्रेक के दौरान शुरू हुआ जब उनके लंच बाॅक्स से स्वादिष्ट भोजन निकला और सबके मुंह में पानी आ गया। सबने उनकी आलू की सब्जी और बैंगन के भरते का लुत्फ लिया और इसके मुरीद हो गये। जब उनसे पूछा गया कि यह लजीज खाना किसने बनाया तो उन्होंने सहज भाव से कहा कि उन्होंने खुद यह लंच तैयार किया है।
Monica with her co-star
इसके बाद से हर कोई उनसे अपने लिये भी कुछ व्यंजन बनवाने की गुजारिश में लगा हुआ है। मोनिका ने इससे भी एक कदम आगे जाकर सेट पर मौजूद सबके लिये स्वादिष्ट भोजन बनवाया और सबको हैरान कर दिया। शूटिंग से थके कास्ट के लोगों ने जमकर खाने का लुत्फ लिया और हर कोई इस स्वादिष्ट खाने के लिये उनका शुक्रगुजार था।

मोनिका को कुकिंग पसंद है और चूंकि वह घर से दूर मुंबई में रहती हैं इसलिये उन्हें घर के खाने की याद सताती है। इस पर उन्होंने अपनी मां और नानी से सारी पसंदीदा व्यंजन बनाना सीखा और खुद कुकिंग सीखी। उनका कहना है कि उन्हें कुकबुक से नये व्यंजन सीखकर बनाना पसंद है और वह इसमें बहुत सारे प्रयोग करती हैं, उन्हें दोस्तों के लिये भी कुकिंग करना बहुत पसंद है। यूट्यूब पर अपने शो में भी वह आसानी से उपलब्ध चीजों से स्वादिष्ट व्यंजन बनाया करती थीं। हाल ही में मोनिका ने अपने साथी कलाकारों के लिये केक बनाया और सबको यह इतना पसंद आया कि सब मोनिका की कुकिंग के दीवाने हो गये।
देखिये मोनिका सहगल को राधिका की भूमिका में दोस्ती…यारियां…मनमर्जियां में रात 10.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये