मनोज बाजपेयी की सीरीज फैमिली मैन सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज

1 min


फैंस को करीब तीन महीने तक इंतजार कराने के बाद द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर बुधवार सुबह रिलीज किया गया है। अमेज़ॅन सीरीज़ द फैमिली मैन का सीक्वल, जो काफी हिट था। इस सीजन में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि और शारिब हाशमी नज़र आने वाले हैं।

 

मनोज ने श्रीकांत तिवारी की अपनी भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि सामंथा ने श्रीलंकाई तमिलियन राजी और उनकी नई दासता की भूमिका निभाने वाली हैं। द फैमिली मैन 2 के साथ  सामंथा के डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

ट्रेलर की शुरुआत मनोज के किरदार श्रीकांत की शादी में आने वाली परेशानियों की एक झलक के साथ होती है। सीज़न 1 की तरह सीजन 2 में भी उनकी कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। एक शांत जगह पर रहने के लिए उसने जॉब बदल दी है। लेकिन वो परेशान है क्योंकि वो ऑफिस में बैठकर नहीं रह सकता है। अपने असली काम पर लौटना चाहता है।

ट्रेलर में आगे दिखाया गया कि मनोज चेन्नई में होते हैं जहां एक हमले की योजना बनाई जा रही है। ट्रेलर में सामंथा के करैक्टर की छोटी-छोटी झलकियाँ भी हैं।

दूसरा सीजन इस साल फरवरी में ऑनलाइन रिलीज होने वाला था। हालांकि, ट्रेलर के निर्धारित रिलीज से कुछ दिन पहले, सीरीज को पोस्टपोंड कर दिया गया था। अब यह 4 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

नए सीजन में सीमा बिस्वास, शरद केलकर, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, शहाब अली, श्रेया धनवंतरी, महक ठाकुर और वेदांत सिन्हा भी नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये