शहनाज और सिद्धार्थ के ट्विटर कन्वर्सेशन को पढ़ Manoj Bajpayee को हुआ FOMO

1 min


मनोज बाजपेयी स्टारर बहुप्रतीक्षित सीरीज द फैमिली मैन 2 का नया ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया। ट्रेलर पर कई सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अपना उत्साह दिखाया। बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने भी द फैमिली मैन की प्रशंसा की।

सोमवार को, शहनाज़ ने अपने ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि क्या वह फिर से द फैमली मैन सीरीज़ के पहले सीज़न को देखने में दिलचस्पी लेंगे।

शहनाज़ ने लिखा- “फैमिली मन का ट्रेलर देख कर मजा आ गया। @sidharth_shukla सीजन 1 वापस देखना बनता है, क्या कहना है।”

शहनाज़ के ट्वीट के जवाब में, सिद्धार्थ ने कहा, “श्री, श्री, श्रीकांत जी, नॉट सो मिनिमम मैन को वापस देखना ही पड़ेगा। इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकता @ishehnaaz_gill, #LoveTheFamilyMan @BajpayeeManoj, क्या कड़क ट्रेलर है!”

शहनाज और सिद्धार्थ के इस ट्विटर कन्वर्सेशन में शामिल होते हुए मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- “तुमलोग का प्लान सुनकर मुझे फोमो, लोलो, रोफ्लो हो रहा है… मैं भी आ रहा हूं दोस्तों, मेरे लिए रुको।“

बता दें कि ‘द फैमिली मैन 2’ एक जासूस श्रीकांत तिवारी की कहानी कहता है, जो एक सरकारी कर्मचारी और एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में अपने कर्तव्य के बीच बटा हुआ है। सामंथा अक्किनेनी दूसरे सीजन में नजर आएंगी। दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा।

SHARE

Pragati Raj