मनोज बाजपेयी बोले-‘हर बात की चर्चा हो रही, लेकिन सुशांत पीछे छूट गया।

1 min


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने हो चुके हैं।केस में अभी तक कुछ भी ठोस हाथ नही लग पाया है।अब तो ऐसा लग रहा है कि पूरा मुद्दा ही बदल चुका है।सुशांत के केस की नही बल्कि हर जगह अब बॉलीवुड ड्रग्स और रोज के किसी न किसी के किसी तीखे बयान पर चर्चा खत्म हो जाती है।सुशांत के केस को मानो लोग भूल ही चुके हैं।हालाँकि कुछ लोग हैं जो अभी भी उनके लिए इंसाफ की मांग उठा रहे हैं।अभिनेता मनोज बाजपेयी का भी यही मानना है,उनका कहना है कि-मुझे शक है कि शायद ही कोई सुशांत की मौत का शोक मना रहा है।

मनोज बाजपेयी सुशांत के को स्टार रह चुके हैं।मनोज सुशांत के लिए इंसाफ की मांग सबसे पहले उठाने वालों में से एक हैं।अब उनका मानना है कि लोग शायद भूल रहे हैं।अब उनको मानना भी सही क्यों न हो, ऐसा लग रहा है कि पूरे मुद्दे को ही जानबूझकर मोड़ दिया गया है।सुशांत के इंसाफ की मांग के बजाय अब सिर्फ़ सेलेब्रिटीज़ की तू तू मैं मैं ही दिखाई देती है।

Manoj Bajpayee reveals Sushant Singh Rajput called him 'Dadda' as he pens down an emotional note for the late actor | Hindi Movie News - Bollywood - Times of Indiaमनोज बाजपेयी ने कहा, ‘मैं पर्सनली सुशांत के जाने से बहुत दुखी हूं। लेकिन मुझे शक है कि सही मायने में कोई उसकी मौत के गम में शोक मना रहा है। हर कोई सुशांत के बाद टीआरपी बटोरने की होड़ में हैं।

मनोज बाजपेयी ने कहा कि बहुत लोगों का इसमें स्‍वार्थ छिपा है। वह कहते हैं, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि लोगों के इस मामले में अपने स्‍वार्थ हैं। मुश्‍क‍िल से ही कोई इस बात पर विचार कर रहा है कि दिवंगत सुशांत कोडिंग के साथ कैसे जुड़े रहते थे।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये