मनोज जोशी ने अपने असली ससुरालवालों से जुड़ी एक घटना का किया खुलासा

1 min


Manoj-Joshi.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

सोनी सब के आगामी शो ‘मंगलम् दंगलम्’ में फिल्‍म और टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता मनोज जोशी एक साड़ी व्‍यापारी संजीव सकलेचा का किरदार निभा रहे हैं। इस शो में संजीव सकलेचा और उसके जमाई के बीच के बेहद ही अद्भुत रिश्‍ते को दर्शाया गया है। संजीव अपनी पूरी कोशिश करता है कि उसकी बेटी शादी ना करे और घर पर ही बैठे, उसका होने वाला जमाई उसकी बेटी रूमी (मनीषा रावत) से शादी के लिये हां, कहलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

अपने रियल ससुरलवालों से सबसे पहली टक्‍कर के बारे बताते हु, मनोज जोशी बड़े ही प्‍यार से उस पल को याद करते हैं, जिसे वह बताना चाहते थे। वह कहते हैं, ”मेरे ससुरजी के बड़े भाई ने मुझसे शादी के समय मेरी तनख्‍वाह पूछी थी। उस समय मैं डिजाइनर हुआ करता था और नाटकों में अभिनय करता था। मैंने उनसे बड़ी ही ईमानदारी से कहा कि मैं एक एक्‍टर बनना चाहता हूं और मेरी एक सुरक्षित जिंदगी नहीं है।” वह मनोज के आत्‍मविश्‍वास से प्रभावित हो गये थे, जब उन्‍होंने उन्‍हें भरोसा दिलाया कि वह उनकी बेटी का कभी अपमान नहीं करेंगे और उसे खुश रखने की हरसंभव कोशिश करेंगे।

दिलचस्‍प रूप से इस शो में मनोज जोशी का किरदार संजीव सकलेचा उसी तरह का एक बेहद प्रो‍टेक्टिव पिता है, वह महात्‍वाकांक्षी है और परिवार का स्‍तंभ है।

देखिये, ‘मंगलम् दंगलम्’, 13 नवंबर से, प्रत्‍येक सोमवार-शुक्रवार, रात 7.30 बजे, केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये