मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी ने अपनी बेटी का नाम ये रखा

1 min


tiwari

रीति तिवारी ने रखा अपनी छोटी बहन का प्यारा नाम

उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार श्री मनोज तिवारी और उनकी पत्नी श्रीमती सुरभि तिवारी के घर आई नन्ही परी के लिए प्यारा सा नाम खोज ही लिया गया। दिल्ली में हुए नामकरण समारोह में मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति तिवारी ने अपनी छोटी बहन के लिए ये नाम सुझाया। दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और गायक मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति तिवारी ने अपनी छोटी बहन और नन्ही परी का प्यारा नाम रखा है सान्विका तिवारी (Saanvika tiwari)। 2020 ने जाते-जाते मनोज तिवारी को दिया था ये यादगार तोहफा, साल खत्म होने से एक दिन पहले हुआ था उनकी दूसरी बेटी का जन्म। भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार और सांसद श्री मनोज तिवारी के निजी पीआरओ शशिकान्त सिंह के मुताबिक मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी अप्रैल महीने में परिणय सूत्र में बंधे। और उनकी इस प्यारी बेटी के इस नामकरण समारोह में कई जानी मानी हस्तियां सान्विका तिवारी को आशीर्वाद देने आये थे।tiwari

मनोज तिवारी से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी बेटी का नाम सोचा था इस पर उन्होंने कहा था कि मेरी बेटी रीति तिवारी ने ये हक मुझसे छीन लिया था और दिल्ली आने के बाद एक नामकरण समारोह में रीति ने अपनी छोटी बहन का प्यारा सा नाम रखा सान्विका तिवारी ।

tiwari    मनोज तिवारी आज देश में बड़ा नाम बन चुके हैं। कभी बेहद साधारण सा जीवन जीने वाले मनोज तिवारी ने पहले भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में धमाल मचाया फिर राजनीति के मैदान में भी उनका जलवा दिखा। बतौर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के लिए वह दिल्ली जैसे अहम राज्य की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। निजी जीवन में सांसद मनोज तिवारी दो बेटियों के पिता हैं। बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली सुरभि तिवारी जानी मानी गायिका हैं।

tiwari

मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी तथा रीति तिवारी तीनों नन्ही परी सान्विका तिवारी को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये