इंक्रेडिबल इंडिया इंटरनेशनल भोजपुरी लेजेंड अवॉर्ड से नवाजे गए मनोज तिवारी

1 min


भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी को मलेशिया में आयोजित चौथे इंटरनेशनल  भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीफा)  में इंक्रेडिवल इंडिया इंटरनेशनल भोजपुरी लीजेंड अवॉर्ड से नवाजा गया। यह सम्मान मनोज तिवारी को दिया गया तो क्वालांबपुर में आयोजित इस समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने खड़े होकर तालियां बजायी और मनोज तिवारी का सम्मान किया गया। याशी फिल्म्स और संघ आर्टस एसडीवी बीएचडी प्रस्तुत ढिशुम इंटरनेशनल भोजपुरी अवॉर्ड (आईबीफा) का यह चौथा आयोजन था। इस पुरस्कार को पाने के बाद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये लिखा है कि आदरणीय दोस्तों, साथियों,कई बार मुझे इस बात का अहसास हुआ है कि ईश्वर ने मुझे बहुत प्रकार से अनुगृहीत किया है। इसीलिए कई बार चीज़ें मेरे अनुसार नहीं होती तो भी मैं उसे ईश्वर इच्छा मानकर आगे बढ़ जाता हूं और फिर ख़ुशी मिलती ही है –  कल फिर एक ख़ुशी मिली मुझे इंटरनेशनल  भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (आईबीफा) 2018  में इंक्रेडिवल इंडिया इंटरनेशनल भोजपुरी लीजेंड अवॉर्ड दिया गया  जो  मलेशिया में  में सम्पन्न हुआ।  इस में  ‘लखनऊ सेंट्रल’  फ़िल्म का योगदान भी है.  आप सभी की दुआओं से हुआ है ये सब – मनोज तिवारी।

इस अवसर पर इस अवॉर्ड समारोह के आयोजक अभय सिन्हा ने कहा कि मनोज तिवारी जी को ये सम्मान देते हुये हम सबको खुशी हो रही है। इस अवसर पर भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी के अलावा भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, कृष्णा अभिषेक, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, शुभी शर्मा, संभावना सेठ, राघव नय्यर, रितेश पांडे, परवेशलाल यादव, संजय पांडे, निशांत, पवन दुबे, पंकज तिवारी, समीर आफताब, पायल रोहतगी, राकेश पांडे सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। सबने मनोज तिवारी को बधाई दी।

इस समारोह में मलेशिया सरकार के और भारत के कुछ अति विशिष्ठ अतिथि भी शामिल हुये। अंतरराष्ट्रीय  भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) पहली बार मॉरिशस में किया गया था उसके बाद इसका आयोजन दुबई में किया गया फिर पिछले साल  अंतरराष्ट्रीय  भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) का आयोजन लंदन में किया गया और अब 21 जुलाई को चौथा  अंतरराष्ट्रीय  भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा)  मलेशिया में आयोजित किया गया।

भोजपुरी अंतरराष्ट्रीय फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीफा) ने जहां एक ओर भोजपुरी की आवाज को गांव जवार से निकाल कर सात समन्दर पार परदेस में लाकर चर्चित कर दिया वहीं दूसरी ओर भोजपुरी की दुनिया को विस्तार देते हुए अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म दिया।  मनोज तिवारी को यह सम्मान मिलने पर राजनैतिक जगत के दिग्गजों ने भी उन्हे बधाई दी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये