मनु ने त्रिदेवियों की असलियत और उनके सीक्रेट मिशन का किया खुलासा

1 min


दीनानाथ चौहान (रितुराज सिंह) का मिशन एक भ्रष्ट सीबीआई ऑफिसर की कारतूतों को सबके सामने लाना है, जोकि डीएन कैटरिंग के खाने की जांच करने आ रहा है। उन्होंने सच उगलवाने वाला एक सीरम तैयार किया है, यदि कोई व्यक्ति इसे लेता है तो सच बोलना शुरू कर देता है। उनकी योजना है कि वह सीबीआई ऑफिसर को यह सीरम पिलाकर सच उगलवायेंगे। लेकिन उनकी योजना कामयाब नहीं हो पाती है, जब सीबीआई ऑफिसर की जगह मनु वह सीरम पी लेती है।

घटनाओं के क्रम में, अंततः मनु (शालिनी साहूता) अपने परिवार के टॉप सीक्रेट को उजागर कर देती है। टॉप सीक्रेट यह है कि उसके पिता और उनकी दो भाभियां सीक्रेट एजेंट्स हैं। मनु के राज पर से परदा उठाने की वजह से दीनानाथ, तनु (समायरा राव) और धनु (ऐश्वर्या सखूजा) की योजना सीबीआई ऑफिसर के सामने लगभग नाकाम हो जाती है। उनकी असलियत सामने आने के बाद, उनके पास अब दो मिशन हो गये थे, एक तो इस बात का ध्यान रखना कि मनु आगे कोई और राज ना बताए। साथ ही दूसरा मिशन सीबीआई ऑफिसर से सच उगलवाना।

दीनानाथ किस तरह से केस को सुलझायेंगे? क्या मनु आगे जाकर चौहान परिवार और उनके सीक्रेट मिशन के बारे में और भी राज खोलेगी?

मनु का किरदार निभा रहीं शालिनी साहूता ने इस ट्रैक के बारे में कहा, ‘‘यह ट्रैक त्रिदेवियों और दीनानाथ चौहान का राज खोलेगी, जोकि कई महीनों से छुपा हुआ था। यह देखना काफी मजेदार होगा कि किस प्रकार चौहान इस स्थिति से बाहर निकलेंगे और केस को सुलझायेंगे।

त्रिदेवियों को अपने टॉप सीक्रेट मिशन को छुपाने के लिये कैसे संघर्ष करते देखें, ‘त्रिदेवियां‘ में सोमवार-शुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये