सेलेब्स को हरा कर ‘मनवीर गुर्जर’ ने जीता ‘बिग बॉस 10’ का खिताब

1 min


आखिरकार जिसका सबको इंतज़ार था वो फैसला आ ही गया आम आदमी को रेप्रेसेंट करने वाले मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस-10 का खिताब अपने नाम किया। मनवीर को प्राइज मनी के तौर पर 40 लाख रूपए और ट्राफी दी गयी। जहाँ ‘बनी जज’ फर्स्ट रनरअप रही वही एक्स ब्यूटी क्वीन ‘लोपामुद्रा’ सेकंड रनरअप रही और वहीँ

8

3

16

बिग बॉस के चौथे फाइनलिस्ट मनु पंजाबी ने 10 लाख रूपए लेकर शो को अलविदा कहना ठीक समझा। इस मौके पर मनवीर का पूरा परिवार मौजूद था। बिग बॉस के फिनाले का आगाज़ सलमान खान ने किया जिसमे ‘रितिक रोशन’ और ‘यमी गौतम’ भी कंटेस्टेंट को गुड लक विश करने के लिए आये।

1

बिग बॉस में ‘प्रियंका जग्गा’ और ‘स्वामी ओम’ को छोड़ कर सभी घरवाले मौजूद थे। बिग बॉस का फिनाले काफी धमाकेदार हुआ जिसमे नागिन की शिवांगी यानि (मौनी रॉय) और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ‘करिश्मा तन्ना’ ने अपने डांस का जलवा भी बिखेरा।

12

13

शो में काफी मस्ती हुई जहाँ सलमान ने आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो (द राइजिंग स्टार) का फर्स्ट लुक भी जारी किया जिसके जज महान सिंगर ‘शंकर महादेवन’, नेशनल अवार्ड विनर ‘मोनाली ठाकुर’ और पंजाबी सिंगर ‘दिलजीत दोसांझ’ है।

11

सलमान ने बच्चो के आने वाले शो (छोटे मियां धाकड़) को भी प्रमोट किया इस शो को नेहा धूपिया और खुद सलमान के छोटे भाई ‘सोहेल खान’ जज करेंगे. जाते जाते आपको ये भी बता दें की मनवीर ने अपने प्राइज मनी में से आधी रकम यानि 20 लाख रूपए ‘बीइंग ह्यूमन’ को दान दी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये