मानवी गगरू ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा , प्रोड्यूसर ने कॉम्प्रोमाइज़ करने …

1 min


कास्टिंग काउच मानवी गगरू

कास्टिंग काउच पर मानवी गगरू का बड़ा खुलासा, बोलीं- कॉम्प्रोमाइज़ के बदले तीन गुना पैसों का मिला था ऑफर

ऐसा लग रहा है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की महिलाएं अब जाग गई हैं। जी हां… यही कारण है कि पिछले काफी समय से चुप्पी साधे रखने वाली महिलाओं ने अपनी आवाज अब बुलंद कर ली है। बॉलीवुड में मीटू अभियान शुरू होने के बाद कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई ज्यादतियों का खुलासा किया। ऐसा होते ही कई मशहूर हस्तियों पर आरोप लगे, जिसके चलते कई फिल्मों से उन्हें निकाल दिया गया। इस अभियान का ऐसा असर हुआ कि अब बिना डरे फिल्म जगत से जुड़ी महिलाएं अपनी बात खुलकर सामने रखने लगी हैं।

तनुश्री दत्ता ने की थी शुरुआत

तनुश्री दत्ता

 

Source – Pinterest

गौरतलब है कि बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरूआत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने की। उन्होने अपने एक इंटरव्यू में सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया, जिसके बाद कई हैरान करने वाले नाम सामने आए हैं। अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई ऐसी ही घटना का जिक्र किया है ,जो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

मानवी गगरू ने किया खुलासा

मानवी गगरू कास्टिंग काउच

Source – Imdb

बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मानवी ने खुलासा किया कि उन्हें एक वेब सीरीज के बदले कॉम्प्रोमाइज़ करने को कहा गया। उन्होने बताया कि करीब एक साल पहले उन्हें एक प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया था। जब मानवी ने बजट के बारे में पूछा तो उसने काफी कम पैसों की बात कही।

तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

मानवी गगरू कास्टिंग काउच

Source – Pinterest

मानवी गगरू ने उस प्रोड्यूसर से कहा कि ये बहुत कम है तो उसने कहा कि वो मुझे तीन गुना ज्यादा पैसे देगा लेकिन इसके लिए मुझे कॉम्प्रोमाइज करना होगा। उन्होंने कहा कि कॉम्प्रोमाइज जैसे शब्द मैं 7-8 साल बाद सुन रही थी। प्रोड्यूसर की बात पर मानवी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उसे चिल्लाते हुए कहा फोन रखो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

मानवी गगरू कास्टिंग काउच

Source – koimi

बता दें, कि मानवी गगरू ने 2007 में शो ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ और ‘फोर मोर शॉट्स’ जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। वही अब वह अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़’ के दूसरे सीज़न में नज़र आने वाली हैं। यह वेब सीरीज़ 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें– रामानंद सागर की रामायण में दारा सिंह को कैसे मिला था हनुमान का रोल ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये