सुशील शर्मा की पुत्री अनिका के जन्मदिन पर संजय यादव के साथ पहुंचे कई फ़िल्मी सितारे

1 min


सी एम एस एंटरटेनमेंट के बैनर तले कई हिंदी, भोजपुरी और मराठी फिल्मों का निर्माण कर चुके चर्चित फिल्म निर्माता सुशील शर्मा की पुत्री अनिका शर्मा का १३ अगस्त को जन्‍मदिन था , जिसका सेलिब्रेशन मुंबई के जे डब्लू मर्रियट होटल में धूमधाम से हुआ है। अनिका आज दो साल की हो गई है। इस मौके पर नेता – अभिनेत संजय यादव, भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा,ज़ोया खान ,अलीशा अली खान ,निशा पांडेय ,अभिनेत सागर सलमान पांडेय और फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला समेत कई फिल्‍मी सितारे सेलिब्रेशन में शामिल हुए और सबों ने अनिका को खूब सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बथर्ड सेलिब्रेशन के दौरान अनिका के पिता यानी फिल्म निर्माता सुशील शर्मा ने कहा कि मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यसाली पिता मनाता हूं कि अनिका जैसी पुत्री का जन्म मेरे घर में हुआ।

उन्‍होंने कहा कि जब से मेरे घर में अनिका आई है, तब से घर में खुशियों का ढेर लग गया है। घर की लक्ष्मी कही जाने वाली बेटियां मां-बाप के आंखों का तारा होती हैं। बेटा अगर मां की जान होता है, तो बेटियां अपने पिता का नूर होती हैं। एक पिता के लिए उसकी बेटी दुनिया की सबसे खूबसूरत और बेस्ट बेटी होती है। वहीं बेटियां भी अपने पापा को सुपर हीरो, बेस्ट डेड और अपने पहले प्यार की तरह दिल में जगह देती हैं। मै सभी भारत देशवासियों से कहना चाहता हूं कि अपने घर की बेटियां को सही से पढ़ा लिखा कर उसे आगे बढ़ने में मदद करे और बेटा – बेटी में कोई भेदभाव न करे।

वहीं, नेता – अभिनेत संजय यादव ने सुशील शर्मा की पुत्री अनिका को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि सुशील जी बहुत अच्छे इंसान है, जो बेटियों से इतना प्यार करते है। आप को बता दूं कि निर्माता सुशील शर्मा ने कई हिंदी ,भोजपुरी और मराठी फिल्मो का भी निर्माड़ कर चुके है। जैसे भोजपुरी में ”पल पल दिल के पास” ,”प्रेम रंग” और मराठी में ”रोम कॉम” ,”प्रेम योगायोग” जैसे साफ़ सुथरी फिल्मे बना चुके है। अनिका के जन्मदिन के अवसर पर सुशील शर्मा की पत्नी ज्योति शर्मा ने सभी अतिथियो सवागत किया।

SHARE

Mayapuri