रेणुका शहाणे की छोटे पर्दे पर वापसी 

1 min


टेलीविजन दर्शकों के समक्ष उन्होंने पुरानी यादों को ताजा किया है। ‘सर्कस’, ‘सुरभि’, ‘मिसेज माधुरी दीक्षित’ और कई सारे शोज, इस मराठी अभिनेत्री का पर्याय हैं, जिनके चेहरे पर हमेशा प्यारी सी मुस्कान बनी रहती है। उन्होंने टेलीविजन और बड़े परदे पर अपने कई किरदारों से एक विनम्र और सशक्त भारतीय महिला का नेतृत्व किया है।

अगले साल शुरू होगा शो

जी हां, हम बात कर रहे हैं रेणुका शहाणे की जो अब टेलीविजन की मुख्यधारा में लौटने के लिए तैयार हैं। रेणुका जेडी मजेठिया के शो ‘खिचड़ी’ में एक अनदेखे अवतार में नजर आयेंगी। इस शो का प्रसारण अगले साल (2018) से स्टार प्लस पर शुरू होने वाला है।

इस शो के लिये कलाकारों के चुनाव की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। आतिश अगस्त्य कपाड़िया, मिश्री मजेठिया को मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिये शामिल किया गया है, ये दोनों हंसा और प्रफुल्ल के सयाने बच्चों के रूप में टीवी पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा बलविंदर सिंह सूरी और समीक्षा को भी इस शो में महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिये लिया गया है।

कैमियो करेंगी

सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है कि रेणुका इस शो में एक खास कैमियो में नजर आयेंगी जो अपनी बेहतरीन टाइमिंग और अभिनय से दर्शकों को चौंका देंगी। 51 साल की इस अभिनेत्री ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, ‘‘हां, मैं ‘खिचड़ी’ कर रही हूं और मुझे एक महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका करने को मिली है। आतिश मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और आखिरकार हम दोनों साथ-साथ काम कर रहे हैं।’’ हम तो मंत्रमुग्ध हो गये!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये