प्रोडयूसर डायरेक्टर मृणलिनी की बेटी ने लगाया टार्चर करने का आरोप

1 min


कगार, धुंआ तथा एक मराठी फिल्म की प्रोडयूसर डायरेक्टर और अभिनेता अमिताभ दयाल की पत्नि डा. मृणालिनी पाटिल पर उसकी पंद्रह वर्षीय बेटी अमृता दयाल ने टार्चर करने और जबरदस्ती अपने घर पर रोकने का आरोप लगाया है । दरअसल पिछले सात आठ साल से अमिताभ दयाल और मृणालिनी के बीच अनबन चल रही हैं लिहाजा दोनों अलग रह रहे हैं। कहा जाता है कि दोनों की बेटी अमृता दिमागी तौर पर कुछ कमजोर हैं वो कई बार इस चक्कर में पुलिस के फेर में भी आ चुकी है ।

हाल ही में अमिताभ दयाल ने अपनी बेटी के जरिये अपने से अलग रह रही अपनी पत्नि के खिलाफ एफ आर आई दर्ज करवाई कि उसकी बीवी उसके बेटी को जबरदस्ती अपने पास रखती है और उसे कई तरह से प्रताड़ित करती है। ये बाद उसकी पंद्रह वर्षीय बेटी ने अपनी मां के घर से भाग कर अपने पिता के घर आकर उसे बताई ।

Mrunalinni Patil with his Daughter
Mrunalinni Patil with his Daughter

इस कम्पलेंट के विरोध में डा. मृणालिनी ने एक प्रैस कॉन्फ्रैंस कर बताया कि वो बताना चाहती है कि उसकी बेटी दिमागी तौर पर कमजोर है और इन दिनों उसका ईलाज चल रहा है। जंहा तक अमिताभ दयाल की बात कि जाये तो उसे उन्होंने ही सबसे नलिेल्म कगार में लांच किया था और उसे यहां एक पोजिशन दी लेकिन बाद में वो शराब जैसे व्यस्न करते हुये उसे तंग करने लगा और पूरी तरह से मुझ पर ही डिपेंड रहने लगा। बाद में मुझे ये भी पता चला कि उसके कई और ओरतों से भी संबन्ध बन गये थे वे ओरतें उसका खर्चा चलाने लगाती थी। उसे पता है कि अमृता दिमागी तौर पर कमजोर है और उसका ईलाज चल रहा है। ऐसे में उसने अपनी दिमागी तौर पर कमजोर बेटी को आगे कर घटिया तरीके से पुलिस में कम्पलेंट उसकी मां यानि मुझे बदनाम करने की कोशिश की है। मुझे अपने से कहीं ज्यादा अपनी बेटी के ईलाज की चिंता है। इसलिये वे जल्द ही मजिस्ट्रेट से अपील करेगी कि उसे अमृता के ईलाज के लिये उसे उसके हवाले किया जाये ।

SHARE

Mayapuri