Marjaawaan Song Review: एक्शन स्टार अक्षय कुमार एक अनोखे रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए

1 min


अक्षय कुमार की अप्कोमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेल-बॉटम’ से एक बिल्कुल अलग अंदाज़ में रोमांटिक गाना रिलीज़ हुआ है जिसका मेलोडियस म्यूजिक और रोमांटिक विसुअल्स आपके चेहरे पर मुस्कराहट लाने पर मजबूर कर देंगे। गाने की शुरुआत एक पार्टी से होती है जहाँ स्टेज पर ऑर्केस्ट्रा के साथ अक्षय कुमार गिटार बजा रहे हैं। इसके बाद वह फिल्म ‘राधे-श्याम’ के पोज़ की तरह ही हसीन वादियों से गुज़रती एक ट्रेन के गेट पर खड़े होते हैं। इस सोंग का ये ड्रीम सेकुएंस है जो बहुत खूबसूरत बना है। इस गाने की सबसे अच्छी बात ही यही है कि इसकी शूटिंग में जो लोकेशन ली गयी हैं वह अद्भुत हैं।

अगले ही सीक्वेंस में अक्षय कुमार वाणी कपूर के साथ एक चारों तरफ हरियाली से भरे गार्डन में पेड़ पर झूला डालकर साथ रोमांटिक अंदाज़ में झूलते नज़र आ रहे हैं। इसी गाने में वाणी कपूर आँखों में दिल रखे अक्षय की ऊँगली में वेडिंग रिंग पहनाती हैं। यह सीन पूरे गाने का ये दूसरा सबसे खूबसूरत सीन है। यहाँ अब वाणी और अक्षय समुन्द्र की अशांत लहरों के किनारे बैठकर डिनर करते और वाइन पीते दिखाए गये हैं जहाँ एक बेहद प्यारा सा डॉगी भी है जो अक्षय कुमार को प्यार से किस कर लेता है। यह सीन पूरे गाने का बेस्ट सीन है। वैसे भी हम जानते हैं कि अक्षय बहुत बड़े डॉग लवर हैं।

अब इंटिमेट सीन देते हुए पानी के बीच में बिल्कुल सफ़ेद बेड पर रोमांस करते अक्षय और वाणी बहुत दिलफ़रेब लगते हैं। इसके बाद ये ड्रीम सिक्वेंस ख़त्म होता है और पता चलता है कि यह दोनों अभी भी उस पार्टी में ही हैं जहाँ दोनों एक दूजे में घुलकर डांस कर रहे हैं। इस गाने के बोल पंजाबी सिंगर गुरनज़र ने लिखे हैं व कम्पोज़ भी उन्होंने ही किया है। उनकी आवाज़ बहुत मीठी है। उनका साथ देने के लिए असीस कौर ने इस गाने में फीमेल वोइस दी है। 6 अगस्त को यू ट्यूब पर रिलीज़ हुए इस गीत ने आते ही 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ बटोर लिए हैं। कमेंट्स में म्यूजिक लवर्स इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं व उम्मीद कर रहे हैं कि ये गाना ट्रेंडिंग नंबर 1 हो जायेगा।

SHARE

Mayapuri