Marvel Black Widow को मिल रही है जमकर तारीफ, सिर्फ इन देशों में हुई है रिलीज़

1 min


मार्वल फिल्म्स की फैन बेस तो सब जानते ही हैं कि कितनी ज़बरदस्त है। इन्हीं फिल्मों की अगली कड़ी black widow पिछले एक साल से कोरोना लॉकडाउन के चलते रिलीज़ होने से अटकी हुई है। इस फिल्म में black widow बनी स्कारलेट जॉनसन का करैक्टर मार्वल सीरीज़ की पिछली फिल्म Avengers Endgame में ख़त्म हो चुका है। शायद इसीलिए फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Black Widow

29 जून को हुए ब्लैक विडो के प्रीमियर की जम कर तारीफ हो रही है। देखने वालों की मानें तो black widow सोलो हीरो मूवी में अब तक की बेस्ट फिल्म बनी है। हालांकि इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज़ डेट पहले 9 जुलाई थी लेकिन अब भारत में ब्लैक विडो 7 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

29 जून का प्रीमियर सिर्फ गिनी चुनी स्टेट्स में हुआ था, जिसमें यूनाइटेड स्टेट्स और योरप के कुछ देश शामिल हैं।

लेकिन भारत में बढ़ते लॉकडाउन के कारण ये कहना बहुत मुश्किल है कि इस फ़िल्म को थिएटर रिलीज़ मिलेगी या नहीं। हालांकि फिल्म जस्टिस लीग स्नाइडर कट या सलमान खान की फिल्म राधे की तरह इसे भी एक्स्ट्रा पेमेंट पैक के साथ OTT पर ही रिलीज़ किया जा सकता है।

अब रिलीज़ चाहें जहाँ भी हो, हमारा आपसे वादा है कि ब्लैक विडो का पहला रिव्यू आपको मायापुरी मैगज़ीन और मायापुरी डॉट कॉम पर ही पढ़ने को मिलेगा।

सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये