Marvel Eternals का फाइनल ट्रेलर हाज़िर, साड़ी-ब्लाउज़ में नज़र आई ये चीनी एक्ट्रेस

1 min


एवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के फैन्स करोड़ों की संख्या में बढ़ने लगे हैं. जैसे जैसे फैन्स बढ़ रहे हैं वैसे वैसे मार्वल का कंटेंट भी आता जा रहा है. तीन शोर्ट ओटीटी सीरीज़ और एक फिल्म, ब्लैकविडो के बाद MCU बिल्कुल नई कहानी लाने वाले हैं. Marvel Eternals का ट्रेलर यूँ तो बहुत कुछ कहता है पर इतना निश्चित है कि इस फिल्म में मैजिक और ह्यूमर की कोई कमी नहीं पड़ेगी.

आइए पहले ट्रेलर देखते हैं –

मार्वल की अबतक आई 24 फिल्मों के मुकाबले ये ट्रेलर बिल्कुल अलग है. इस बार कहानी एक किंगडम बसाने की है. अपना वर्चस्व कायम करने की है और ये कहानी प्रेम की है. जी हाँ, इस ट्रेलर को देखकर आपने जान ही लिया होगा कि इस बार फिर एक लव स्टोरी शुरु होने वाली है और इकरिस बने रिचर्ड मैडन और सेरसी बनी जेमा चैन हिन्दू रीतिरिवाज से शादी करते भी नज़र आए हैं. आप ट्रेलर में गौर करें तो दोनों के गले में गेंदे के फूलों की माला है और वह साड़ी-ब्लाउज़ पहनकर पल्लू ढके खड़ी हैं. हालाँकि जेमा लन्दन में पैदा हुई हैं लेकिन वह मूल रूप से चाइनीज़ हैं.

यह फिल्म 28 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया समेत समस्त विश्व में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. बाकी उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में किसी भी सिनेमाघर को अब और लॉकडाउन न देखना पड़े और तीसरी के विकराल रूप लेने से पहले ही पूरे विश्व में वैक्सीनेशन लग जाये.

SHARE