Marvel Shang Chi के ट्रेलर पर मात्र तीन दिन में बरसे 1 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़

1 min


यूँ तो मार्वल फिल्म्स पिछले डेढ़ दशक से दुनिया में धमाल मचाये हुए हैं पर भारत में इनका क्रेज़ कोई चार-पाँच साल से ही बना है. Avengers सीरीज़ पर तो ख़ास तौर से भारतीय दर्शकों की जमकर कृपा बरसी है. अब मार्वल avengers एन्डगेम के बाद लॉकडाउन के चलते लम्बे समय से मार्वल फिल्म्स cinema हॉल पर नज़र नहीं आ रही थीं. लेकिन, अब दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म होने वाला है. जुलाई में ब्लैकविडो के बाद मर्वेल्स में एक नए सुपर-हीरो की एंट्री होने वाली है. इसका नाम है Shang Ch i. ये फिल्म 3 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. आइए पहले इसका ट्रेलर देखते हैं –

फिल्म की कहानी प्रिडिक्ट करें तो ये कुछ कुछ मार्वल ब्लैक पैंथर से मिलती जुलती लगती है. पर यहाँ फ़र्क ये है कि ब्लैकपैंथर की कहानी वकांडा और वहाँ के रहस्यमयी पौधे की, ब्लैकपैंथर प्रथा की थी, लेकिन इसमें सारा मामला दस रिंग्स की विरासत का है.

पहली नज़र में देखने पर ये ट्रेलर उतना इम्प्रेस नहीं करता जितनी मार्वल के कंटेंट से उम्मीद रहती है. लेकिन साथ ही दर्शकों को मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्मों पर भरोसा भी है कि यहाँ कहानी और पटकथा से समझौता नहीं किया जाता.

Shang Chi the legend of ten rings में मुख्य कलाकार सिमु लिऊ, अव्काफीना, टोनी चुइ-वे और फालाचेन हैं. तीन दिन पहले रिलीज़ हुआ ये ट्रेलर अबतक एक करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इसके कमेंट्स पढ़ें तो दर्शकों को उम्मीद है कि बाकी मार्वल फिल्म्स की तरह इसमें भी एक्शन, एडवेंचर के साथ ह्यूमर का तड़का भी ज़रूर होगा.

यह फिल्म 3 सितम्बर 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है.

सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये