मार्वल स्टूडियोज की फिल्म Black Widow भारत में इस दिन होगी रिलीज़

1 min


Black Widow , Scarlett Johansson

भारत में छह भाषाओं में दिखाई जाएगी Black Widow ,इस दिन हो रही है रिलीज़

भारत में मार्वल के दीवानो की कमी नहीं है ,मार्वल स्टूडियो की मोस्ट अवेटेड फिल्म Black Widow का पहला टीज़र दिसंबर 2020 में रिलीज़ किया गया ,तब से फैंस इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। अब हाल ही में इस फिल्म का फाइनल ऑफिशल ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया। जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे है।

भारत की छह भाषाओ में इस दिन होगी रिलीज़

Black Widow

Source – Instagram

पिछले कुछ वर्षों में, मार्वल की फिल्मों ने भारत में जैसे इंटरटेनमेंट का रेव्योल्यूशन ला दिया है। देश में इन फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है, इसी के चलते कंपनी ने फैसला किया है कि फिल्म को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज किया जाए। यूएस में फिल्म 1 मई को रिलीज होगी, जबकि इंडिया में 30 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी। Black Widow भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित छह भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में नताशा रोमनऑफ यानि ब्लैक विडो का काल्पनिक किरदार जो डिटेक्टिव एजेंसी S.H.I.E.L.D की एक एजेंट और सुपरहीरो टीम एवेंजर्स की सदस्य है, एक बार फिर स्कारलेट जोहानसन(Scarlett Johansson) निभा रही हैं।

Black widow का फाइनल ट्रेलर रिलीज़

होली पर Black widow का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। हर बार की तरह इस बार भी मार्वेल ने इसकी हिंदी डबिंग में काबिल कलाकारों की मदद ली है। ट्रेलर में स्कारलेट जोहानसन(Scarlett Johansson) के ज़बरदस्त एक्शन सीन्स आप देख सकते हैं।

फैंस के लिए होगी वीजुअल ट्रीट

Black Widow ,Scarlett Johansson

Source – Youtube

एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में नताशा रमानोफ यानी ”ब्लैक विडो” का किरदार काफी रहस्यमयी रहा है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के दर्शक हमेशा ये जानने को उत्सुक रहे हैं कि आखिर ये रूसी योद्धा अमेरिका कैसे पहुंची और कैसे एक एवेंजर बन गई। मार्वेल स्टूडियोज की नई फिल्म Black Widow इसी रहस्य से पर्दा उठाने जा रही है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को युवाओं के बीच काफी पसंद किया गया। ये फिल्म वाक़ई फैंस के लिए वीजुअल ट्रीट होगी।

अमेरिका में फिल्म ”Black Widow” 1 मई 2020 को रिलीज होगी, लेकिन भारत में इस फिल्म को इससे एक दिन पहले 30 अप्रैल 2020 को रिलीज किया जा रहा है। 1 मई को हिंदी फिल्म वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ”कुली नंबर वन” भी रिलीज हो रही है। निर्माता वाशू भगनानी की 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ”कुली नंबर वन” का ये रीमेक है।

और पढ़ेंः बड़े पर्दे पर फ्लॉप लेकिन टेलीविज़न पर हिट, लंबी है ऐसी बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये