मार्वल की मोस्ट अवेटेड सीरीज़ ‘HawkEye’ की रिलीज़ डेट हुई अनाउंस

1 min


*भारतीय दर्शकों को Disney Hotstar पर दिवाली गिफ्ट में मिलेगी HawkEye सीरीज़ 

डिज़्नी हॉटस्टार इन दिनों एक के बाद एक मार्वल वेब सीरीज़ ला रहा है और दर्शकों को घर बैठे एनर्टैन्मन्ट की भरपूर खुराक दे रहा है। साल की शुरुआत में आई सीरीज़ WandaVision जहाँ दर्शकों को बहुत बहुत पसंद आई वहीं उसके ठीक बाद फॉल्कन एण्ड विन्टर सोल्जर ने भी मार्वल फैंस का अच्छा मनोरंजन किया। अभी हाल ही में, जून में रिलीज़ हुई सीरीज़ LOKI ने मार्वल फैंस का दिल ही जीत लिया।

हाल ही में covid के चलते डिले होती स्कारलेट जॉनसन की फिल्म ब्लैक विडो भी ऑनलाइन ही रिलीज़ की गई। हालांकि भारत में यह फिल्म अभी ऑफिशियली रिलीज़ नहीं हो पाई है लेकिन जो दर्शक फिल्म देख चुके हैं उन्हें अब अकैडमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड जेरेमी रनर की आने वाली वेब सीरीज़ “HawkEye” का बहुत इंतज़ार है। MCU ने इस सीरीज़ की रिलीज़ डेट 24 नवंबर तय की है।

आप अगर अवेंजर एंडगेम याद करें तो नताशा और क्लिन्ट ही इन्फिनिटी स्टोन में सबसे स्पेशल सोल स्टोन लेने गए थे और नताशा ने खुद को कुर्बान करते हुए विश्व की भलाई के लिए सोल स्टोन क्लिन्ट को दे दिया था।

इसके बाद ही, जब सब ठीक हो गया था, सबकी फैमिलीज़ वापस या गई थीं और उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ब्लैक विडो के अंत में दिखाया गया था कि नताशा कि बहन येलेना (फ्लोरेन्स प्युह) को पता चलता है कि क्लिन्ट की वजह से ही नताशा की जान गई है।

अब देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या HawkEye में क्लिन्ट की पिछली कहानी दिखाई जाएगी या अब एंडगेम के बाद के ईवेंट नज़र आयेंगे।

SHARE