मसाबा गुप्ता करेंगी निकी वालिया के कॉस्ट्यूम डिजाइन

1 min


‘इश्क गुनाह‘ स्टार प्लस का आगामी शो है और इसने पहले ही अपने शानदार कलाकारों की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस शो में संजय कपूर, निकी वालिया, स्मृति कालरा, आशिम गुलाटी प्रमुख भूमिकाओं में है, और यह तुर्की के शो ‘आस्क आइ मेमनू‘ का हिंदी रूपांतरण है। इस शो ने शुरूआत में शानदार प्रदर्शन किया और बाद में इसे कई भाषाओं में डब्ड किया गया और कई देशों में रिलीज किया गया। यह शो बरसों पुरानी कुरीतियों और रूढ़ियों को तोड़ने के लिए विख्यात है।

इस शो में मशहूर कलाकारों संजय कपूर और निकी वालिया की वापसी देखने को मिलेगी। दोनों ही कलाकार लगभग 14 वर्षों के अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस शो में प्यार एवं रिश्तों पर एक परिपक्व दृष्टिकोण को दिखाया गया है। निकी अपनी वापसी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फैशन की शौकीन निकी ने अपने पूरे किरदार को आकार देने के लिए काफी प्रयास किये हैं। सूत्रों की मानें तो इस शो में निकी वालिया के लिए मसाबा गुप्ता ने साड़ियां डिजाइन की हैं। निकी, जो शो में मुख्य खलनायिका की भूमिका अदा कर रही हैं, का लुक बेहद क्लासी दिखाया गया है।

निकी ने कहा, ‘‘मैं बहुत भारी लुक नहीं चाहती थी, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरा लुक मेरे कैरेक्टर पर भारी हो।‘‘

इस शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘हां, हमने निकी के कॉस्ट्यूम डिजाइन करने के लिए मसाबा गुप्ता से संपर्क किया है। हमें निकी के लिए वाकई में बेहद क्लासी साड़ियों की जरूरत थी। हम सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर की तलाश में थे, और मसाबा हमें सबसे बेहतर विकल्प के रूप में नजर आईं।‘‘

इतने सारे प्रयासों और भव्यता के साथ, यह शो निश्चित रूप से एक देखने लायक प्रस्तुति होने जा रहा है।

‘इश्क गुनाह‘ जल्द आ रहा है केवल स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये