मास्टरशेफ इंडिया-4 के फाइनलिस्टों ने आमिर खान के 50वें जन्मदिन पर उनके लिये बनाया शाकाहारी केक

1 min


मास्टरशेफ इंडिया-4 के फाइनलिस्टों ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान जो हाल ही में शाकाहारी हुये हैं, के 50वें जन्मदिन के लिये उन्हें सरप्राइज देते हुये उनके एक खास शाकाहारी केके बनाया। फाइनलिस्टों ने एक शोर्ट वीडियो भी बनाया जिसमें वे आमिर के लिये जन्मदिन की शुभकामना की गीत गाते दिखायी दे रहे हैं।

MasterChef India-4 finalists make a vegan cake for Aamir Khan for his 50th birthday

आमिर के शाकाहारी हो जाने की खबर सुनकर सुपरस्टार के ये प्रषंसक अपने शूट से पहले उठे और मास्टरशेफ हाउस में अपने पसंदीदा सुपरस्टार के लिये एक शाकाहारी केक बनाया। मास्टरशेफ इंडिया-4 इस बार पूरी तरह से शाकाहारी है। आमिर 14 मार्च को यानि कल अपना 50वां जन्मदिन मनाएंगे और यह शाकाहारी केक उनके घर आज रात को 12 बजे भेजा जायेगा।

पेषे से बेकर फाइनलिस्ट भक्ति आरोड़ा ने बाकी फाइनलिस्टों को इस प्रक्रिया में सिखाने की कमान संभाली जिन्हांेने पहले कभी शाकाहारी केक नहीं बनाया था। उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी कि केक का स्वाद लाजवाब हो क्योंकि यह किसी और के लिये नहीं बल्कि परफेक्षनिस्ट आमिर खान के लिये बनाया जा रहा था।

Vegan Cake prepared by MasterChef India-4 finalists for Aamir Khan

रोमांचित भक्ति ने कहा, ‘‘आमिर खान ने दुनिया को दिखाया है कि परफेक्षन असाधारण चीजोंं को करने में नहीं बल्कि साधारण चीजों को असाधारण तरीके से करने में है। यही मैं अपनी कुकिंग में करने की कोशिश करती हूं और आज मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन है क्योंकि मैं आमिर के लिये केक बना रही हूं। मुझे उम्मीद है यह उन्हें पसंद आयेगा।’’

Birthday wishes for Aamir Khan from MasterChef India-4 finalists

आमिर की बड़ी शंससिका नेहा कहती हैं, ‘‘पर्फक्शन को लेकर आमिर का जुनून मेरे लिये प्रेरणा रहा है। मैं कुकिंग की दुनिया में उनके जैसा नाम बनाना चाहती हूं। हम सभी फाइनलिस्ट उनके 50वें जन्मदिन के लिये इस शाकाहारी केके के जरिये ढेर सारी मुबारकें भेज रहे हैं।’’
मायापुरी परिवार सुपरस्टार आमिर के जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारी मुबारकबाद पेश करता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये