मॉरीशस मॉडल और भारत की फेमस अभिनेत्री सहनूर का सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ आखिरकार हुआ रिलीज़ !

1 min


अभिनेत्री सहनूर का बहु-प्रतीक्षित गीत ‘गर्लफ्रेंड’ आखिरकार ‘ज़ी म्यूजिक कंपनी’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है और एक हफ्ते के अंदर ही इसे भारत सहित दुनिया भर के सभी प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। सहनूर दुनिया की पहली सबसे कम उम्र की महिला है ,जैसे मॉरीशस मेट्रो के लिए लिया गया है।

अपने गाने के बारे में बात करते हुए सेहनूर ने कहा, ” यह गाना मॉरीशस में शूट किया गया है और वास्तव में वहां शूट करने का एक शानदार अनुभव था, शूटिंग के खत्म होने के बाद हम बहुत सारी मजेदार गतिविधियाँ करते थे , पानी के खेला करते हैं।  वास्तव में यह अनुभव बहुत मजेदार और सुंदर था। मैं फिर से मॉरीशस की यात्रा पर जाने वाली हूँ  क्योंकि हमने वहां कुछ और प्रोजेक्ट्स शुरू किये हैं। ‘गर्लफ्रेंड’ गीत मेरे द्वारा निर्मित किया गया है और मैं पहली बार अपने गीत में नज़र आने जा रही हूं, इसलिए वास्तव में इसके बारे में उत्साहित हूं। ‘


गर्लफ्रेंड गाने को अमन प्रजापत द्वारा निर्देशित किया गया है तथा इसे सहनूर द्वारा निर्मित और पियूष अंबोरे द्वारा गाया गया। गाने का संगीत और गीत एल्फयव म्यूजिक और पीयूष द्वारा बनाया गया है। गीत को ज़ी म्यूज़िक पर रिलीज़ किया गया है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, सहनूर आने वाले समय में संगीत वीडियो के लिए तैयारी कर रही है जिसमें वे खुद एक्ट करेंगी। निर्माता और निर्देशक सहनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। जिनका वह जल्द ही खुलासा करेंगी। 

 

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये