अलयोना और संजीव कपूर का फेस्टिव कलेक्शन

1 min


फैशन ब्रांड मैक्स फैशन ने शेफ संजीव कपूर और उनकी पत्नी अलयोना के साथ नोएडा में अपना फेस्टिव कलेक्शन प्रस्तुत किया। मैक्स ने संजीव कपूर की डिजाइंस भी लांच की, जो ग्राहकों के इस फेस्टिव सीजन की शॉपिंग को और मजेदार बना देंगे। अलयोना और संजीव कपूर ने मैक्स द्वारा प्रस्तुत इस फेस्टिव कलेक्शन में चार चांद लगाने के लिए अग्रणी भूमिका निभाई है।

इस मौके पर मैक्स फैशन के एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर वसंथ कुमार ने कहा कि हम मैक्स के फेस्टिव कलेक्शन को प्रस्तुत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसमें भारत के विविधतापूर्ण और संपन्न सांस्कृतिक विरासत की झलक भी दिखाई देगी। हम एक बार फिर से संजीव कपूर के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हैं। मैक्स नए कपड़ों और अच्छे भोजन के साथ आपके परिवार के समय के महत्व को समझता है। इसलिए मैक्स आपके त्योहार की खुशियों को दोगुना करने के लिए संजीव कपूर के सीमित संस्करण के कलेक्शन के साथ अपने एक्सक्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन में अपने ग्राहकों को भारत के उन्नत पारंपरिक फ्यूजन को उपलब्ध करा रहा है।

शेफ संजीव कपूर ने इस मौके पर कहा कि मैं मैक्स के फेस्टिव सेलिब्रेशन का एक भाग बनकर काफी उत्साहित हूं। और इस साल हम संजीव कपूर द्वारा डिजाइन और विकसित किए हुए लिमिटेड संस्करणों के उत्पाद आप तक पहुंचा रहे हैं। मैं खरीदारों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और मैक्स ने मुझे अपनी इच्छाओं को पूरा करने व भारत के लोगों तक यह तोहफा पहुंचाने का स्वर्णिम अवसर दिया है। दूसरे सभी भारतीयों की तरह मैं भी फेस्टिव सेलिब्रेशन को खूब चाहता हूं क्योंकि यह पूरे परिवार को भोजन, खरीदारी और कुछ समय एक साथ बिताने का बेहतरीन मौका देता है।

Chef Sanjeev Kapoor with wife Alyona Kapoor

हमारे त्योहार उन्नत संस्कृति और विरासत के जश्न के अवसर हैं और त्योहारों को मनाने मैक्स फैशन सीमित संस्करणों के उत्पादों के ऑफर देता है, जिन्हें खासतौर पर लोकप्रिय शेफ संजीव कपूर ने मैक्स के लिए डिजाइन किया है। इस फेस्टिव सीजन में मैक्स अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों के लिए सीमित संस्करण के ऑफर के तहत स्नैक बाउल सेट लाया है, जिसकी कीमत प्रति सेट 3499 रूपए है। इसके अलावा 3999 रूपए या इससे अधिक की खरीदारी करने पर मैक्स में फेस्टिव ऑफर के तहत सीमित संस्करण के रोयॉल डेजर्ट सेट प्राप्त कर सकते हैं।

फेस्टिव कलेक्शन के मुख्य बिंदुः

महिलाओं के लिए तवीशा अवसर के लिए पोशाकः इस कलेक्शन में अलौकिक अनंत बनावट और उत्कृष्ट सुंदरता है। पैठानी प्रिंट और मेयर बाग से प्रेरित इस पोशाक में घुमावदार स्कर्ट, स्टाइलाइज्ड चोली और परतदार स्कर्ट शामिल हैं। फेस्टिव गोल्ड, फुशिया और गहरे हरे रंगों में सजी ये पोशाकें आपके वार्डरोब में चार चांद लगा देंगी।

पुरूषों के लिए तवीश अवसर के लिए पोशाकः इस फेस्टिव सीजन ताविश ने रोयॉल स्ट्रिंग नाम से सभी नए कलेक्शन लांच किए हैं। बनारसी बुनावट से प्रेरित इस पोशाक में बनारस की सच्ची झलक दिखाई पड़ती है। कढ़ाईदार कुर्ता से लेकर करीने से बुनी गई बेल बूटेदार शेरवानी और नेहरू जैकेट के बीच बुनावट और रंगों से इस कलेक्शन को शानदार प्रस्तुति मिलती है।

फेस्टिव कुर्ता : पोएट्री ऑफ गोल्ड के नाम से यह कलेक्शन फिर से फेस्टिव रंगों चमकदार गुलाबी, फिरोजा, नारंगी के साथ सुंदर गोल्ड स्प्रींकल्ड जैसे रंग इस कलेक्शन में देखने को मिलेंगे। इसमें भारतीय पारंपरिक पहनावों धारीदार कुर्तों, कालीदार प्लाजो जैसी पोशाक उन्नत चंदेरी फैब्रिक में देखने को मिलेंगे।

फेस्टिव फ्यूजन पोशाकः इस तरह के पहनावे में फन और युवा मन के अनुसार पोशाक शामिल किए गए हैं, जिसमें आधुनिक प्रिंट का समावेश किया गया है। यदि आप और ज्यादा प्रयोगात्मक होना चाहते हैं, तो यह कलेक्शन आपके वार्डरोब को देशी ट्विस्ट भी देगा।

Sanjeev Kapoor, Alyona Kapoor, Vasanth Kumar

फेस्टिव स्कर्टः फैशन क्रॉप टॉप्स और चोली के साथ स्टाइलाइज्ड स्कर्ट, इस कलेक्शन में भव्य एवं शानदार लुक देता है, जिसमें विविध रंग, गोल्ड प्रिंट और विस्तार से बनाए गए बॉर्डर इसे अनूठा लुक देते हैं।

फेस्टिव मैक्सीः उन्नत जेवेल टोन्स और आभूषण की तरह एंटीक गोल्ड में की गई कढ़ाई, इस कलेक्शन को इस सीजन में आपके लिए हर शाम को उपयोगी बनाता है।

मैक्स फैशन के बारे में

अब ऑनलाइन भी MaxFashion.com पर उपलब्ध मैक्स शीर्ष फैशन ब्रांड है। यह एंड्रॉयड और आईफोन एप्स पर भी ग्राहकों के पूरे परिवार की कपड़े, एक्सेसरीज और फुटवियर की जरूरतों को वन स्टॉप शॉप के तहत उपलब्ध है। लैंडमार्क ग्रुप का फैशन ब्रांड मैक्स ने लेटेस्ट फैशन एट ग्रेटेस्ट प्राइस की अवधारणा को देश में लोकप्रिय बनाया है। जिसमें खरीदारों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के फैशन और गुणवत्ता के साथ चुनिंदा उत्पाद मिलते हैं। इसमें कपड़े, फुटवियर और एक्सेसरीज लेटेस्ट फैशन ब्रांड के अनुसार मिलते हैं। स्टोर का वातावरण खरीदारों को परिवार समेत अंतरराष्ट्रीय स्तर की खरीदारी का अवसर देता है। वैश्विक स्तर पर मैक्स के 16 देशों में 350 स्टोर हैं और भारत में मैक्स के 80 शहरों में 180 से अधिक स्टोर हैं। अब ब्रांड की 2017 के अंत तक भारत में 200 स्टोर खोलने की योजना है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये