यामी गौतम ने मैक्स फैशन के 250 वें स्टोर किया लॉन्च  

1 min


देश के सबसे बड़े फैशन ब्रांड मैक्स फैशन के 250वें स्टोर का दिल्ली के एंबीयेंस मॉल में लांच किया गया। दिल्ली एनसीआर में मैक्स फैशन का यह 21वां स्टोर है। इस स्टोर को सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री यामी गौतम ने लांच किया।

इस इवेंट में यामी गौतम ने 10 मॉडल्स के साथ मैक्स विंटर 18 कलेक्शन को भी लांच किया। मैक्स के हाई स्ट्रीट विंटर कलेक्शन की टैगलाइन है लुक गुड, फील गुड। यह कलेक्शन विभिन्नता से भरा, युवा है और इसमें बाइकर जैकेट, कूल स्लोगन स्वेट टीज, फॉक्स फर जैकेट आदि पोशाक है, जो आपके सर्दी के मौसम को फैशनेबल बना देंगे।

यामी गौतम ने रिबन काटा और नया स्टोर सभी के लिए खुल गया। यामी ने इस अवसर पर दिल्ली के एक एनजीओ के बच्चों से भी मुलाकात की, जो अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बेताब थे। यामी ने बच्चों के साथ केक कटिंग सेशन का भी लुत्फ भी उठाया। इसके बाद मीडिया से बातचीत की।

इस अवसर पर यामी ने कहा, मैं हिमाचल की हूं और ठंड का मौसम मुझे वहां की याद दिलाता है। मुझे मैक्स फैशन का हाई स्ट्रीट विंटर कलेक्शन काफी पसंद आया क्योंकि यह फैशनेबल होने के साथ ही कंफर्टेबल भी है। मुझे लेयर, जैकेट,स्कार्व आदि पहनना पसंद है और मेरे ख्याल से इस कलेक्शन में विंटर सीजन में दिन और रात के मौके पर पहने जाने वाली पोशाक उपलब्ध है। मैं आज जो भी पहनती हूं, उसमें खुद को स्टाइलिश, विनम्र और खूबसूरत महसूस करती हूं।

इस अवसर पर मैक्स फैशन के बिजनेस हेड (नॉर्थ) विवेक शर्मा ने कहा, हम भारत में मैक्स के 250वें और दिल्ली में 21वें स्टोर को लांच करके काफी उत्साहित हैं। दिल्ली हमारे लिए बहुत बड़ा बाजार है। यह तो केवल एक शुरूआत है और आगे हमें कई मील के पत्थर गाड़ने हैं। यदि हमारे स्टोर्स की उपस्थिति पर नजर डालें तो हम पश्चिमी दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और गुड़गांव में स्थापित हो चुके हैं और अब हमारा लक्ष्य साउथ और सेंट्रल दिल्ली के बाजार पर छा जाने का है।

मैक्स फैशन के मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट जितेन महेंद्र ने इस अवसर पर कहा कि यह हमारे लिए काफी बड़ी सफलता है कि हमने देश की राजधानी में अपने 250वें स्टोर को लांच किया। हमारा यह नया स्टोर ग्राहकों के लिए एक और वेन्यू है जहां वह अपने पसंदीदा कलेक्शन ले सकते हैं। हम आज भी अपने फैशन को लोकतांत्रिक बनाने की ओर अग्रसर है, जिसके तहत शहरी युवा, बच्चों और फैशन की ओर उन्मुख ग्राहकों के लिए उचित मूल्य में नया मैक्स हाई स्ट्रीट कलेक्शन प्रस्तुत किया गया है।

Yami Gautam
Yami Gautam
Yami Gautam
Yami cuts cake with NGO kids
Yami cuts cake with NGO kids
Models walk the ramp in Max Winter Collection 2018
Models walk the ramp in Max Winter Collection 2018
Models walk the ramp in Max Winter Collection 2018
Models walk the ramp in Max Winter Collection 2018
Vivek Sharma, Yami Gautam, Jiten Mahendra
Vivek Sharma, Yami Gautam, Jiten Mahendra

Yami Gautam unveiled logo of Max Fashion's 250th store
Yami Gautam unveiled logo of Max Fashion’s 250th store

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri