कृति सेनन और पूजा हेगड़े के बाद हाउसफुल 4 में हुई कृति खरबंदा की एंट्री

1 min


हाउसफुल 4 की लीडिंग लेडीज के बारे में अटकलें बढ़ती रहती हैं! कई नामों के बाद अब फिल्म की लेटेस्ट अपडेट यह है कि कृति खरबंदा हाउसफुल 4 में शामिल होने वाली नई अभिनेत्री है। जबकि कृति सैनन और पूजा हेगड़े को भी फिल्म का हिस्सा बनाने की उम्मीद की जा रही हैं, कृति खरबंदा तीसरी लीडिंग लेडी के रूप शामिल हो गईं है अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आयेंगी.

View this post on Instagram

Happiness often sneaks in a door you did not think was open.. 💙 Just 🌸🌸 #random

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

यमला पगला दीवाना फिर से में भी नजर आने वाली है कृति खरबंदा

हाउसफुल 4 का शेड्यूल अगले महीने बंद होने की उम्मीद है। मेकर्स फिल्म की कास्ट को फाइनल करने में लगे हैं. और वह फिल्म में कृति के जुड़ने से बेहद खुश हैं. हालांकि यह अभी तक देखा जाना बाकी है कि अभिनेत्री को किसके साथ जोड़ा जाएगा, हम आपको बतादे कि कृति खरबंदा पहले से ही फिल्म “यमला पगला दीवाना 3” में बॉबी देओल की रोमांटिक ‘रुचि’ के रूप में उनके साथ नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

Shout out to all the girls working on loving their bodies..because that shit’s hard with all those ppl telling u not to..so screw it,wear that bikini and be proud of ur body..loving yourself is the greatest revolution of them all.😘❤️😎 #hatersgonnahate #beyourself #nofear #confidenceissexy #beproud @feminaindia

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

यह अभी तक देखा जाना बाकी है कि इस कॉमिक केपर में भी वही जोड़ी की केमिस्ट्री को फिर से दिखाया जाएगा या नहीं। हालांकि हाउसफुल 4, अन्य कॉमेडी फिल्मों और इसके पूर्ववर्ती के विपरीत हैं, इसे भारत और विदेशों में शूट किया जाएगा, और फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाई जाने की उम्मीद है।

इससे पहले खबर थी कि हाउसफुल 4 को लंदन में शूट किया जाएगा, लेकिन रानी के शहर के अलावा, इसे राजस्थान में भी शूट किया जाएगा। माना जाता है कि रेगिस्तान में यह कार्यक्रम फ़्लैशबैक सीक्वेंस को शूट करने के लिए बनाया गया है। रीडर्स को बतादे कि यह नई फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है। यह एक पूरी तरह से अलग युग में की कहानी पर बेस्ड है जब भारत राजाओं और राजकुमारों द्वारा शासित था।

कृति खरबंद के रूप में, उनके चरित्र और उनके किरदार के बारे में अभी तक घोषित नहीं किया गया है। कॉमेडी फ़्रैंचाइज़ी के इस चौथी पार्ट को साजिद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने इसे पहले हाउसफुल और हाउसफुल 2 को भी निर्देशित किया था। साजिद नडियादवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म दिवाली 2019 के दौरान रिलीज होने के लिए तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये