कोविड 19 के चलते चैलेंज से कम नहीं है Work From Home..

1 min


हर कंपनी के कर्मचारी इस वक्त कर रहे हैं Work From Home, हो चुके हैं परेशान

इस वक्त पूरी दुनिया कोविड 19 यानि कोरोनावायरस की चपेट में है। शायद ही कोई देश ऐसा होगा जो इससे अछूता हो। वहीं लॉकडाऊन के चलते सभी सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों पर भी ताला लगा दिया गया है। और सभी कर्मचारियों को मिला है Work From Home. यानि घर पर रहें और घर को ही ऑफिस समझ लें। लेकिन ये इतना आसान नहीं जितना लगता है। घर से ऑफिस का काम उतना ही मुश्किल है जितना ऑफिस में रहकर घर का काम।

Employee अपना अनुभव कर रहे हैं शेयर..

मायापुरी कंपनी के इम्पलॉइज़ को भी मिला है Work From Home. और वो भी बीते कुछ दिनों से घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में कर्मचारियों ने अपना अनुभव तस्वीरों के साथ साझा किया है। कहते हैं एक तस्वीर सौ शब्दों के बराबर होती है। और यकीन मानिए इन तस्वीरों को देखकर घर से ऑफिस का काम करने के चैलेंज को आप बखूबी समझ सकते हैं। कोई घर से काम करने पर खुश नज़र आ रहा है तो कोई बेहद परेशान हो चुका है।

Work From Home Experience…

work from home

घर से काम करके कोई खुश है तो किसी की टेंशन ही बढ़ गई है। और इन्हे देखकर ऐसा ही लग रहा है…कि इन्हे Work From Home कुछ खास रास नहीं आ रहा।

working From Home

just Chill – Chill, Just Chill….जनाब को Work From Home क्या मिला। चेहरा ही खिल उठा है। आंखों में ज़रा नूर तो देखिए।

challenge During work from home

इनकी खुशी के भला क्या कहने। लगता है Work From Home मिलने से इनसे ज्यादा खुश और कोई नहीं है। इन्होने तो जीत का परचम तक लहरा दिया है। ना जाने कौन सी जंग जीत ली है इन्होने।

work from home

दुनिया में हम आए हैं तो जीना ही पड़ेगा…कुछ लोगों के लिए काम जिम्मेदारी है और वो उसे बुझे मन से ही सही निभा ज़रूर रहे हैं।

Working From Home During Covid 19

ये हुई ना बात…..काम को लेकर कोई टेंशन नहीं। बाकायदा पूरी तरह से तैयार हैं जनाब। कनपट्टी लगाकर..टेक ऑफ के लिए पूरी तरह रेडी। वेलडन!

coronavirus

सुबह से लेकर शाम तक, शाम से लेकर सुबह तक…सिर्फ काम किया..ओ हो हो…सिर्फ काम किया…’कोरोना’ तेरा नाम लिया…हे  भगवान…इतना दुख कैसे सहें हम…?

Coronavirus Evvect

भई…इनके बारे में अब हम क्या कहें। ये खाने के लिए काम कर रहे हैं या काम कर सकें इसके लिए खा रहे हैं..कुछ समझ नहीं आ रहा। खैर, जो भी हो भूखे पेट तो भजन होते नहीं…तो खूब खाओ और खाते जाओ।

ज़ाहिर है इस समय हर कंपनी का कर्मचारी Work From Home पर है और परेशान है। किसी को नेट के कनेक्शन की दिक्कत है, तो कोई घर में मौजूद बच्चों की वजह से घर पर ऑफिस का काम करने में परेशानियों का सामना कर रहा है। ज़ाहिर है जिस तरह से ऑफिस में घर का माहौल मिलना मुश्किल है, ठीक उसी तरह घर में ऑफिस का माहौल बनाना कोई आसान काम नहीं। 

और पढ़ेंः देश में पूर्ण लॉकडाऊन, 21 दिनों तक घर की लक्ष्मण रेखा लांघने पर लगी रोक

SHARE