अमेजन ओरिजिनल ‘द फेमिली मैन’ का नया सीजन ‘12.02.2021’ को लांच होगा

1 min


The Family Man

‘द फेमिली मैन’ का नया सीजन पहले से अधिक विशाल, गजब के शानदार एक्शन से भरा और घातक प्रतिशोध से लैस होने जा रहा है। यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए भारत समेत 240 देशों तथा क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

आवारा खयालों वाली जोड़ी राज और डीके द्वारा सृजित अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘द फेमिली मैन’ का यह नया सीजन सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी के डिजिटल डेब्यू का साक्षी भी बनेगा।

जो पद्मश्री मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी और सीमा बिस्वास जैसे भव्य सितारों से सजी इस शो की स्टारकास्ट में शामिल होने जा रही हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का टीजर लॉन्च किया था

the family man

यह शो तमिल सिनेमा के सितारों के साथ एक अद्भुत संगम भी कराता है, जिनमें माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अझ़गमपेरुमल जैसे एक्टर शामिल हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का एक कुतूहल भरा टीजर लॉन्च किया था, जिसके कारण पूरे देश में मौजूद इस सीरीज के प्रशंसकों के बीच हर्षातिरेक की लहर दौड़ गई थी।

इंतजार की बेताबी के चलते ‘द फैमिली मैन’ के कई सुपरफैन इस टीजर के भीतर छिपे एक सुराग के जरिए नए सीजन के लॉन्च की तारीख को डिकोड करने में वाकई कामयाब रहे।

लॉन्च की तारीख पर आखिरी मुहर लगने की प्रतीक्षा कर रहे लाखों प्रशंसकों की अटकलबाजियां खत्म करने तथा उन्हें खुशी देने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक रूप से अपने इस अवार्ड-विनिंग शो ‘द फैमिली मैन’ के नए सीजन को लॉन्च करने हेतु 12 फरवरी 2021 की तारीख घोषित कर दी है।

इस एक्शन स्पाई थ्रिलर के सीक्वल का नैरेटिव बहु-स्तरीय है। इस बार यह भारत के पसंदीदा फेमिली मैन श्रीकांत तिवारी की वापसी का गवाह बनने जा रहा है, जिसकी भूमिका मनोज वाजपेयी निभा रहे हैं।

अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच संतुलन बनाने की जद्दोजहद करते हुए इस बार श्रीकांत तिवारी प्रतिशोध की एक नई देवी ‘राजी’ के मुकाबिल होगा, जिसकी भूमिका सामंथा अक्किनेनी निभा रही हैं।

उतार-चढ़ावों से भरपूर आगामी सीजन में हम श्रीकांत को एक नए मिशन पर निकलता देखेंगे, क्योंकि ‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ’।

तारीख का खुलासा करता मनोज और सामंथा वाला मोशन पोस्टर-

Static poster https://amazonprimevideo.box.com/s/g341bc2k5dock6v1e5jtum9yhjbhr3ij

APV social link- https://www.instagram.com/p/CJu9iunI-Vh/?igshid=5sp6yuh7rai4

Manoj’s social link- https://www.instagram.com/p/CJu9aEvnfnn/?igshid=6kpee3nxs3mq

“द फैमिली मैन ने स्पाई थ्रिलर वाले जॉनर के लिए भारत में एक नया मानदंड स्थापित किया था” अपर्णा पुरोहित

The Family Man

इस लोकप्रिय फ्रैंचाइजी की वापसी के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने टिप्पणी की, “द फैमिली मैन ने स्पाई थ्रिलर वाले जॉनर के लिए भारत में एक नया मानदंड स्थापित किया था।

अपनी दिलकश कहानी और कलाकारों के अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया यह शो हमारी लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गया।

हाल ही में जब हमने इसके टीजर पोस्टर का अनावरण किया, तो प्रशंसक उसमें दिखाए गए ‘1202’ को उल्टे रूप में ‘2021’ पढ़कर शो की लॉन्च डेट को डिकोड करने में कामयाब रहे यह तथ्य इस शो के बेमिसाल फैनडम का प्रमाण है।

हम अपने ग्राहकों के लिए द फैमिली मैन का ब्रांड-न्यू सीजन पेश करने को लेकर रोमांचित व उत्साहित हैं। ध्यान रहे- ‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ।’

बेहद लोकप्रिय और सबके चहेते ‘द फेमिली मैन’ की आवारा खयालों वाली सृजनकर्ता जोड़ी राज और डीके का कहना है, “द फेमिली मैन की दुनिया में लौट कर हम रोमांचित और उत्साहित हैं।

पहले सीजन को मिला प्रतिसाद जबर्दस्त रहा और इस शो ने वाकई दर्शकों के दिल के तार छेड़ दिए। हमें आशा है कि हम पहले सीजन के जितनी ही दिलकश और दिलचस्प कहानी कहना जारी रख पाएंगे।

बीते 16 महीनों से हमसे एक ही सवाल बार-बार पूछा जा रहा था कि- आखिर सीजन 2 कब शुरू होने जा रहा है? महामारी के पूरे दौरान हमारी टीम ने घर से काम किया है और इस सीजन का काम पूरा करने के लिए हर तरह की बाधाओं के बीच अपनी भूमिका निभाई है।

अपने शो से जुड़े हर व्यक्ति का हम शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। और हमारे प्रशंसक निश्चिंत हो सकते हैं क्योंकि द फेमिली मैन के नए सीजन में हम दर्शकों को चौंकाने वाली ढेर सारी चीजें प्रस्तुत करने जा रहे हैं।“

अमेजन ओरिजिनल सीरीज में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि समेत पूरे भारत की अद्भुत प्रतिभाओं से सजा सितारों का कारवां मौजूद है।

जिसमें शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धन्वंतरि, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर का नाम शामिल है।

डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह बहुप्रतीक्षित शो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

द फैमिली मैन का नया सीजन प्राइम वीडियो के कैटलॉग में हजारों टीवी शोज और फिल्मों के साथ शामिल हो जाएगा

the family man

सारांश: द फैमिली मैन एक तीखी एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष प्रकोष्ठ में काम करने वाले मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की दास्तान सुनाती है।

यह सीरीज श्रीकांत के तनी हुई रस्सी पर चलने की पड़ताल करती है क्योंकि वह अपनी गोपनीय, कम भुगतान और भारी दबाव से ग्रस्त, सब कुछ दांव पर लगा देने वाली नौकरी तथा एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए जूझता रहता है।

यह इलाके की जियोपॉलिटिक्स पर एक कटाक्ष भी है क्योंकि यह मध्यम वर्ग के एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो विश्वस्तरीय जासूस है।

द फैमिली मैन का नया सीजन प्राइम वीडियो के कैटलॉग में मौजूद हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज और फिल्मों में शामिल हो जाएगा।

इस कैटलॉग में भारतीय फिल्में- दुर्गामती, छलांग, गुलाबो सिताबो, शकुंतला देवी, पोनमंगल वंदल, एलएडब्ल्यू (लॉ), फ्रेंच बिरियानी, सूफियुम सुजातायुम, वी, सी यू सून, निशब्दम, हलाल लव स्टोरी, भीमसेन नलामहाराज, सूराराय पोत्रु, मिडिल क्लास मेलोडीज, माने नं. 13, पेंगुइन, पुथम पुदुकालै और अनपॉज्ड के साथ-साथ भारत में निर्मित अमेजन ओरिजिनल सीरीज,

जैसे कि बैंडिश बैंडिट्स, ब्रीद: इंटू द शैडोज, पाताल लोक, फोर मोर शॉट्स प्लीज, मिर्जापुर 1, 2, द फैमिली मैन, इनसाइड एज तथा मेड इन हेवन, सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स और पुरस्कार विजेता तथा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेजन ओरिजिनल, जैसे कि बोराट द सब्सीक्वेंट मूवी फिल्म, टॉम क्लैन्सी की जैक रयान, द बॉयज, हंटर्स, फ्लीबैग और द मार्वलस मिसेज मैसेल आदि शामिल हैं।

अमेजन के प्राइम मेंबर के लिए यह सब बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर उपलब्ध है। इस सेवा में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली के अनगिनत टाइटल शामिल हैं।

प्राइम मेंबर स्मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, ऐपल टीवी, एयरटेल, वोडाफोन आदि के प्राइम वीडियो ऐप पर द फैमिली मैन सीजन 2 के सभी एपिसोड कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे।

प्राइम वीडियो ऐप में प्राइम मेंबर अपने मोबाइल उपकरणों और टैबलेट पर एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं और बिना किसी अतिरिक्त लागत के कहीं भी उन्हें ऑफलाइन देख सकते हैं।

सिर्फ 999 वार्षिक अथवा 129 मासिक के भुगतान पर प्राइम सदस्यता प्राप्त कर चुके ग्राहकों के लिए भारत में प्राइम वीडियो कोई अतिरिक्त कीमत चुकाए बगैर उपलब्ध है।

नए ग्राहक www.amazon.in/prime पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और मुफ्त 30-दिवसीय ट्रायल की सदस्यता ले सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये