Video: MDH मसाले के 100 साल पूरे, मालिक धर्मपाल गुलाटी ने किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

1 min


MDH मसाले के 100 साल पूरे

MDH मसाले ने आज 100 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर MDH मसाले के मालिक और CEO धर्मपाल गुलाटी ने पूरे परिवार के साथ इस मौके को बड़ी धूमधाम से औऱ ढोल नगाड़ों के बीच सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर धर्मपाल गुलाटी ढोल पर खूब थिरके और बड़ी धूम धाम से जश्न मनाया. इस मौके पर उनका पूरा परिवार उनके साथ था. बता दें कि धर्मपाल जी का परिवार काफी बड़ा है. उनकी 7 बेटियां और 7 दामाद हैं. 50 हजार करोड़ के मालिक धर्मपाल गुलाटी न केवल भारत बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं.

धर्मपाल गुलाटी (Dharmpal Gulati) जी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे धर्मपाल जी ढोल पर कैसे थिरक रहे हैं. हालांकि वो काफी बुजुर्ग हो गए हैं. लेकिन उन्हें देखने से ऐसा लगता है कि उनके अंदर आज भी जोश की कमी नहीं है. उनका यह वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. धर्मपाल गुलाटी को लोगों ने टीवी पर दशकों से देखा है. अपने मसाले के ब्रैंड एमडीएच के विज्ञापन में अकसर दिखाई देते रहे हैं. उनकी उम्र ही उनकी पहचान बनी और कंपनी का सफल संचा लन उनकी खूबियों में गिना जाता है.

इस वीडियो में गुलाटी जी ने शानदार डांस किया है. परिचितों के बीच किए गए इस डांस में उनके जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं. वे जो लोगों को संदेश दे रहे हैं वह भी साफ है, जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन जिंदगी को किस शान से जिया जाता है, यह देख लो.

ये भी पढ़ेें- आयुष्मान खुराना से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स भी निभा चुके हैं ‘गे’ का रोल
SHARE

Mayapuri