तनुश्री एक लड़का है, 12 साल पहले उसने मेरा रेप किया- राखी सावंत

1 min


#MeToo  को लेकर ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और राखी सावंत इन दिनों आमने सामने आ गईं हैं। कोई किसी पर आरोप लगा रहा है तो कोई किसी पर केस दर्ज करा रहा है। कुछ दिनों पहले नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उस दौरान राखी सावंत नाना पाटेकर का समर्थन किया और तनुश्री पर कई सारे आरोप लगाए। दोनों के बीच शुरु हुआ आरोप-प्रत्यारोप का ये सिलसिला अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

तनुश्री ने बार-बार मेरा रेप किया- राखी

हाल ही में राखी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया और उनसे 10 करोड़ की मांग की। वहीं, अब राखी ने तनुश्री दत्ता पर रेप का आरोप लगाया है। राखी सावंत ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कई खुलासे किए।

राखी ने कहा, ‘तनुश्री ने बार-बार मेरा रेप किया है। तनुश्री एक लड़की नहीं लड़का है। वो अंदर से एकदम लड़का हैं। सिर्फ मर्द ही रेप नहीं करता। लड़की भी रेप करती है। ये सच है। मैं उनके घर पर गई थी। सबूत भी है मेरे पास। आज से 12 साल पुरानी कहानी है। मैं हर महिला की इज्जत करती हूं इसलिए पहले कभी नहीं कहा।”

गैंगरेप की धमकी मिल रही है- राखी

राखी ने आगे कहा कि उन्हें चुप रहने के लिए धमकियां भी मिल रही हैं। उन्होंने कहा, ”आज से 12 पहले मेरे साथ रेप हुआ था। मुझे ये शब्द कहने नहीं चाहिए। आज तक मैंने ज़ुबान नहीं खोली। बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। मुझे लगा कि अब मुझे कहना चाहिए कि मेरे साथ अत्याचार हुआ। मैं दुनिया को बताना चाहती हूं कि ये घिनौनी हरकत मेरे साथ बार-बार हुई है। मुझे नाम लेते हुए डर लग रहा है क्योंकि मुझे मारने की धमकियां मिल रही हैं। गैंगरेप की धमकी मिल रही है। पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकी हूं।”

आगे राखी ने कहा, ”मैं भी कोर्ट में बताउंगी कि तुमने मेरे प्राइवेट पार्ट्स के साथ क्या किया है। तुमने मुझे कहां-कहां टच किया है। तुम लेस्बियन हो। तुम मुझे कितना चाहती हो ये मुझे पता है। तुमने अपने बाल मुंडवा दिए मेरे लिए।”

मी टू के प्रचार के लिए तनुश्री को मिले पैसे- राखी

राखी का कहना है कि वो चुप रहीं लेकिन तनुश्री ने उनपर मानहानि का केस किया। राखी ने कहा, ”तुमने एक सोई हुई नागिन को जगाया है। मैं खामोश रही लेकिन तुमने मुझपर 10 करोड़ का केस किया। इस सब की शुरुआत पहले तनुश्री ने की। उन्होंने कहा कि ये मेरी बेइज्जती है कि मेरी रिप्लेसमेंट राखी सावंत है। आपको मुझे लोवरक्लास कहने का क्या अधिकार है?”

राखी ने ये भी कहा कि तनुश्री को मीटू आंदोलन का प्रचार करने के लिए पैसे मिले हैं इसलिए वो बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये