मीनू मार्ट शोरूम में छाया ‘बाहुबली’ कलेक्शन

1 min


Bobby Vats, Priyanka Arora, Sonia Mehar

हाल ही में मीनू मार्ट का एक और शोरूम मुंबई के मीरा रोड इलाके में खुला, जहां बॉबी वत्स, प्रियंका अरोड़ा और सोनिया मेहर जैसी सेलिब्रिटीज़ ने शामिल होकर महफिल का आकर्षण बढ़ा दिया। ज्वैलरी का एंटीक कलेक्शन जहां होगा, वहां आकर्षण तो होगा ही और खरीदने वाले आकर्षक चेहरे भी होंगे। मीनू मार्ट के चेयरमैन मोहन नायर कहते हैं कि हमारे यहां सिर्फ ज्वैलरी ही नहीं, कास्मैटिक्स, कुर्तीस, हैंडबैग्स, लिंजरी आदि कई प्रोडक्ट्स हैं जहां खरीदारी करने पर आप फ्री में सोने या चांदी का सिक्का पा सकते हैं। मीनू मार्ट तो मॉल्स के भीतर ऐसी व्यवस्था भी कर रहा है जहां कार्ड स्वाईप करके आप ज्वैलरी पा सकते हैं। प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन खरीदारी मीनू मार्ट डॉट कॉम पर की जा सकती है। मोहन कहते हैं कि केरल, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक आदि कई राज्यों में हमारी शाखाएं हैं और भविष्य में न्यूजीलैंड, सिंगापुर आदि देशों में भी मीनू मार्ट का विस्तार होने जा रहा है।

आम आदमी हो या खास, ज्वैलरी हर वर्ग का खास हिस्सा है जिनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। इंसान की ख्वाहिश रहती है कि वह आकर्षक ज्वैलरी पहनकर महफिल में चार चांद लगा दे, पर इसके लिए जरूरी है कि ज्वैलरी देखने में मोहक, आकर्षक व वास्तविक यानी रीयल हो। चूंकि इन दिनों गोल्ड काफी महंगा हो गया है जिसे सभी लोग नहीं खरीद पाते इसलिए ऐसी ज्वैलरी की तरफ लोगों का रूझान बढ़ रहा है, जो देखने में सोने जैसी चमक और प्योरिटी दे। इसके लिए मीनू मार्ट ने देशभर में 28 शोरूम्स खोलकर ऐसी ज्वैलरी को आम लोगों तक पहुंचा दिया है। न सिर्फ आम, बल्कि खास लोग भी मीनू मार्ट में आकर आकर्षक खरीदारियां कर रहे हैं।

खास बात तो ये है कि मीनू मार्ट का बाहुबली कलेक्शन इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है जिसमें जैंट्स बाली, नैकलेस, बाजूबंद आदि मर्दाना ज्वैलरी के साथ-साथ फीमेल या हीरोइन के गहने भी हैं। मोहन कहते हैं कि हमने कई फिल्मों के लिए ज्वैलरी उपलब्ध कराई है। धारावाहिकों के लिए भी हमारी ज्वैलरी जाती है। आर्ट डायरेक्टर हमें सीरियल्स या मूवी का कॉन्सेप्ट समझाते हैं और उसी के अनुसार हम यूनिवर्सल ज्वैलरी तैयार करते हैं। मुंबई में आयोजित होने वाली शादियों के लिए भी हम किराये पर ब्राइडल कलेक्शन उपलब्ध कराते हैं जिनकी रेंज अलग-अलग है।

Bobby Vats
Bobby Vats, Priyanka Arora, Sonia Mehar


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये