Jr NTR के फैंस से मिली मीरा चोपड़ा को रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने साइबर पुलिस में की शिकायत

1 min


Jr NTR मीरा चोपड़ा

सवाल-जवाब सेशन के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि Jr NTR फैंस ने दी एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को रेप की धमकी, फैंस ने सारी हदें की पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्हें ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं। सिनेमा जगत के कलाकारों की ट्रॉलिंग तो अक्सर होती रहती है मगर कभी कभार ये ट्रॉलिंग एक भद्दा रूप भी ले लेती है। मीरा को लोगों ने गंदी गालियों के साथ उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार भी बता दिया। जिसके बाद तंग आकर मीरा ने ऐसे लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी।

Jr NTR फैंस ने की शर्मनाक हरकत

Jr NTR मीरा चोपड़ा

Source – Twitter

दरअसल, मीरा चोपड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपने फैन्स के लिए एक इंटरैक्टिव (सवाल-जवाब) सेशन रखा था। उसी दौरान किसी फैन ने उनसे साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के बारे में एक सवाल पूछा जिसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो उन्हें नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं हैं।

बस इसी जवाब से नाराज़ हुए कुछ लोगों ने मीरा को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और उनके चरित्र पर सवाल उठा दिए। यही नहीं फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना से मरने की बात भी कही और साथ ही उन्हें पोर्न स्टार भी बताया। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे।

मीरा ने Jr NTR को टैग कर कही ये बात

Jr NTR मीरा चोपड़ा

Source – Twitter

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है। बता दें कि मीरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को टैग करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर कि मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बातें बोल रहे हैं। क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे।”

ट्रोलर्स के इस शर्मनाक हरकत के बाद ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra भी ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि मीरा ने साल 2014 में आई फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्ट’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। मीरा ने 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में काम किया है।

और पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता , लिखा – ‘मेरे श्रद्धेय बाबूजी के हौसला जगाने वाले शब्द

SHARE