मीरा राजपूत ने शेयर किया शाहिद कपूर के चैट का स्क्रीनशॉट, जानिए किस नाम से सेव कर रखा है पति का नाम

1 min


मीरा शाहिद चैट स्क्रीनशॉट

मीरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया शाहिद कपूर के चैट का स्क्रीनशॉट, इस नाम से सेव कर रखा है पति का नाम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे का मजाक बनाते रहते हैंं। मीरा भी शाहिद की पुरानी फोटोज को शेयर कर उनकी टांग खिचाई करती है। दोनों की इंस्टाग्राम एक्टिविटी से ही पता चलता है कि दोनों एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। शाहिद और मीरा की शादी को 5 साल हो गए हैं और दोनों ने 7 जुलाई को अपनी 5वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है।

एक भी मैसेज का मतलब समझ नहीं पाएंगे आप

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो शाहिद कपूर और मीरा के चैट बॉक्स की है। खास बात ये है कि इस चैट बॉक्स में कई मैसेज किए हुए हैं, लेकिन आपको एक भी मैसेज समझ नहीं आएगा कि आखिर दोनों के बीच बात क्या है। दरसअल, मीरा राजपूत के फोटो कैप्शन से अंदाजा लगाया जाता है कि उनके बच्चों में से किसी ने फोन लेकर कई मैसेज भेज दिए। इन मैसेज में कई टेक्स्ट मैजेस हैं और खुब सारे फूड इमोजी भी शेयर किए हैं।

मीरा ने इस चैट का स्क्रीनशॉट करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘फोन टेकओवर हो गया। कोई अंदाजा? एक बात कह सकते हैं कि हम बैलेंस्ड डाइट पर भरोसा कर सकते हैं।’ रिपोर्ट्स के अनुसार, मीरा के फोन से ये मैसेज पापा शाहिद कपूर को भेजे गए हैं।

इससे ये भी पता चलता है कि मीरा ने अपने पति और एक्टर शाहिद कपूर का नाम टॉमी के नाम से सेव कर रखा है। बता दे , फिल्म उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर ने टॉमी सिंह का किरदार निभाया था और उसके बाद से मीरा ने शाहिद का नाम टॉमी के नाम से सेव किया हुआ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे जो कि बड़ी हिट साबित हुई थी। अब वह तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें– खतरों के खिलाड़ी-10 से करण पटेल बाहर, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग से हारे स्टंट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये