मिलिए बी-टाउन की सबसे पटाखेदार जोड़ी- राजकुमार राव और बोमन ईरानी से

1 min


Meet B-Town's Most Crackling Jodi - Rajkummar Rao And Boman Irani

इंट्रेस्टिंग कहानियों पर फिल्म बनाने वाली मैडॉक फिल्म एक बार फिर ‘मेड इन चाइना ‘ में राजकुमार राव और बोमन ईरानी के साथ दर्शकों को एक शानदार तोहफा देने के लिए तैयार हैं.

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टुडिओ इस दिवाली कहानी और मनोरंजन का एक शानदार कॉम्बिनेशन लेकर आ रहा हैं. हिंदी सिनेमा के दो टॉप क्लास एक्टर यानी राजकुमार राव और बोमन ईरानी फिल्म मेड इन चाइना में पहली बार एक साथ देखने को मिलेंगे.

बी-टाउन की कई लीडिंग जोड़ियों को देखने के बाद, बोमन और राजकुमार की इस शानदार जोड़ी को बेशक दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने वाला है. राजकुमार को इस फिल्म में एक जुगाडू गुजराती व्यवसायी की भूमिका में देखा जाएगा, जिसमें उनके बिज़नेस पार्टनर के रूप में बोमन ईरानी दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे. अपनी स्टोरी के हीरो रघु मेहता को इक अनोखा बिज़नेस आइडिया सूझता है जिसके लिए वह बोमन यानी डॉ वर्धी को अपने बिज़नेस का मुख्य चेहरा बनता है. राजकुमार और बोमन को इस पूरी फ़िल्मी यात्रा के दौरान अलग अलग सीन्स में कई दिलचस्प पलों को शेयर करते देखा जाएगा.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता दिनेश विजान-राजकुमार और बोमन दोनों एक्टर की तारीफ़ करते हुए कहते हैं कि यह दोनों एक्टर अपने किरदार में जान डालने के लिए जानें जाते हैं. फिल्म में जहां राज एक जुगाड़ू व्यवसाई के रूप में नज़र आएंगे. वहीं बोमन एक अनुभवी सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका में हैं. राज और बोमन की जुगलबंदी ने जिस तरह से काम किया हैं वह इस फिल्म को और भी शानदार बनाता हैं. हमें उम्मीद हैं फिल्म के कैरेक्टर काफी समय तक लोगों के जहन में जिन्दा रहेंगे.

मेड इन चाइना को मैडॉक फिल्म्स ने जिओ के एसोसिएशन मे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में आपको  मौनी रॉय , गजराज राव , परेश रावल और सुमीत व्यास भी नज़र आएंगे. फिल्म को मिखिल मुसाले द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं. यह फिल्म दिवाली 2019 पर रिलीज़ होने वाली हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये