एसपीए 2016 के एंथेम के लिए मीत ब्रदर्स और पलक मुंछाल आए साथ

1 min


Palak-mucchal-with-meet-brothers.gif?fit=650%2C450&ssl=1

टेलिविजन की दुनिया में सबसे लोकप्रिय कलाकारों को सम्मानित करने वाला स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 फिर से वापस आ गया है। पिछले 15 सालों से चल रहे इस अवार्ड शो में इस बार एक नया एंथेम पेश किया जा रहा है।
मीत ब्रदर्स, मनमीत सिंह और हरमीत सिंह ने इस एंथेम में अपनी सिग्नेचर ट्यून जोड़ी है जो मूल रूप से प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा निर्मित है। इस जोड़ी ने कहा, ‘‘हम स्टार परिवार एंथेम 2016 को कम्पोज करते हुए बेहद रोमांचित हैं और यह ट्यून बिल्कुल फ्रेश और जीवंत है। इसे सुनकर आप और आपका पूरा परिवार झूमने पर मजबूर हो जाएगा। दर्शकों को नया एंथेम देने के एिल हमने इसमें युवा जोश को मिलाया है जिसे पलक मुंछाल की मधुर आवाज का साथ मिला है।’’

संगीत चार्ट में ऊपर बढ़ती पलक मुंछाल ने एंथेम को अपनी आवाज दी है जो मीत ब्रदर्स के साथ काम कर बेहद उत्साहित थीं। ‘‘मुझे खुशी है कि जोड़ी ने मुझे एंथेम के लिए चुना जिससे मैं स्टार परिवार का हिस्सा बन सकी। मेरा मानना है कि टीवी के लिए गाना फिल्मों के लिए गाने से बहुत अलग नहीं है और मेरा गाया यह गीत वाकई बेहद अलग है। इस एंथेम को रिकाॅर्ड करना एक मजेदार अनुभव रहा क्योंकि मीत ब्रदर्स अपने गीतों में कैची धुन लाते हैं जिससे मुझे गाने में और ऊर्जा मिली,’’ उत्साहित पलक ने कहा।

स्टार परिवार एंथेम पुरस्कारों की ही तरह आइकाॅनिक है और इसमें आज के युवाओं के मन की झलक दिखाई देती है। मीत ब्रदर्स की प्रतिष्ठा को ध्यान में रखते हुए हमें पूरा विश्वास है कि हर कोई स्टार परिवार एंथेम पर थिरकने लगेगा।
देखिए स्टार परिवार अवार्ड्स 2016 बहुत जल्द स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये